मिर्जापुर 2 की ‘डिंपी’ ने पानी में लगा दी आग, हर्षिता गौर की तस्‍वीरों ने मचाया हंगामा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

मिर्जापुर 2 की ‘डिंपी’ ने पानी में लगा दी आग, हर्षिता गौर की तस्‍वीरों ने मचाया हंगामा

 

मिर्जापुर 2 की ‘डिंपी’ ने पानी में लगा दी आग, हर्षिता गौर की तस्‍वीरों ने मचाया हंगामा

मिर्जापुर वेब सीरीज के दोनों ही सीजन काफी पॉपुलर रहे हैं, सीजन 2 में दिखे कई महिला किरदारों में गुड्डू भैया की बहन डिंपी यादव का किरदार निभाने वालीं एक्‍ट्रेस हर्षिता गौर की खूब चर्चा हो रही है । बेहतरीन अभिनय के साथ साथ उनके लुक्‍स को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब हल्‍ला है । इन दिनों हर्षिता की चर्चा हो रही है उनके लुक ट्रांसफॉर्मेशन के कारण । हर्षिता की लेटेसट तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं ।

बोल्‍ड लुक में आईं नजर
मिर्जापुर की दोनों ही सीरीज में हर्षिता का बहुत ही सिंपल सा अवतार देखने को मिला है । लेकिन उनकी हालिया तस्‍वीरें कमाल लग रही हैं । बेहद सीधी सी दिखने वाली लड़की और गुड्डू भैया की बहन डिंपी का किरदार निभाने वाली हर्षिता गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । तस्‍वीरों में उनका बोल्ड अवतार और ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में है ।

टॉपलेस तस्‍वीरें
तस्वीरों में हर्षिता टॉपलेस नजर आई हे, पानी के बीच उनके सम्‍मोहक पोज फैंस को दीवाना बना रहे हैं । सीरीज में सलवार सूट पहने दिखीं बेहद सिंपल सी हर्षिता इन फोटोज में ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही है । इन फोटोज को देखकर फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा कि क्‍या ये वही उिंपी यादव हैं ।

सीरीज करके बहुत खुश हैं हर्षिता
एक इंटरव्‍यू में हर्षिता ने कहा – ”जब मुझे मिर्जापुर में काम करने के लिए पूछा गया, सेक्रेड गेम्स रिलीज नहीं हुई थी और वेबस्पेस वो नहीं था, जो अब है।” हर्षिता ने कहा,”लेकिन अब मुझे अब महसूस होता है कि यह बिल्कुल अलग है, वेब शो में में हर शख्स की अलग अहमियत है । इसकी कास्ट और प्लॉट बेहतरीन है, जिसकी वजह से मैंने शो को हां किया।” हर्षिता ने कहा कि पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसी कास्ट की वजह से वो शो में काम करने के लिए प्रेरित हुईं । उन्‍होंने कहा कि- “मैंने इन सभी को स्क्रीन पर पहले भी काम करते हुए देखा है इसलिए मैं थोड़ा डर रही थी लेकिन मैंने शूटिंग शुरू करने के बाद राहत महसूस की क्योंकि उन सभी ने मुझे घर जैसा महसूस कराया।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment