पहले शादी फिर मनाया हनीमून, लेकिन 2 हफ्ते बाद ही पति ने दे दिया धोखा, एक चाबी ने खोला राज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 10, 2020

पहले शादी फिर मनाया हनीमून, लेकिन 2 हफ्ते बाद ही पति ने दे दिया धोखा, एक चाबी ने खोला राज

 

पहले शादी फिर मनाया हनीमून, लेकिन 2 हफ्ते बाद ही पति ने दे दिया धोखा, एक चाबी ने खोला राज

आजकल रिलेशनशिप पोर्टल पर लोग दिल खोलकर अपना दुख शेयर कर रहे हैं । यहां मौजूद रीडर्स इन कहानियों को पढ़ते हैं और अपनी राय भी शेयर करते हैं । इसी पोर्टल पर एक महिला ने हाल ही में अपने प्यार और धोखे की कहानी शेयर की हे , उसने बताया कि कैसे किसी पर उसने भरोसा किया और उसने उसका विश्‍वास तोड़ दिया ।

तलाक के बाद हुआ प्‍यार
पोर्टल पर एक महिला ने बताया कि हाल ही में उसका तलाक हुआ था, पहले पति से उसकी एक बेटी भी है । तलाक के कुछ दिनों बाद ही वो ब्रैंडन नाम के एक आकर्षक पुरुष से मिली । ब्रैंडन अमीर और स्मार्ट था, उसे एक राजकुमारी की तरह रखता था । महिला ने बताया कि वो मुझसे शादी करना चाहता, लेकिन वो तलाक के बाद किसी नए रिश्ते की शुरूआत को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी । इसलिए मैंने उससे एक साल का समय मांगा ।

एक साल बाद बनाने लगा दबाव
महिला ने आगे बताया कि एक साल गुजरने के बाद ब्रैंडन ने फिर से सगाई की बात की । समय गुजरने के साथ वो बार-बार मुझ पर शादी का दबाव बना रहा था, वो महिला की बेटी का भी ख्‍याल रखता था । महिला ने आगे बताया कि उनके कुछ कॉमन दोस्त थे, वो उसे ब्रैंडन से सतर्क रहने की सलाह देते थे । लेकिन उसे कभी उसमें कोई बुराई नहीं दिखी । उसके दोस्‍तों को वो प्लेब्वॉय लगता था, उन्‍हें नहीं लगता था कि वो कभी शादी के बंधन में बंध कर रह सकेगा ।

शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि …
महिला ने बताया कि उसके 35वें जन्मदिन पर ब्रैंडन उसे सिंगापुर ले गया, शादी के लिए प्रपोज भी किया । और वहीं उन्‍होनें शादी भी कर ली । हनीमून के दो हफ्ते बाद ब्रैंडन ने काम के लिए शहर से बाहर जाने की बात कही । कुछ दिनों बाद जब के ब्रैंडन काम खत्म कर वापस लौटा तो वो पत्‍नी के लिए एक सुंदर सा नेकलेस लेकर आया । महिला ने आगे बताया – जब वो नहाने के लिए बाथरूम में गया तो मुझे उसके सामान में एक चाबी मिली । मैंने जब उससे पूछा तो उसने कहा कि ‘तो तुमने मुझे पकड़ लिया.’ जिसके बाद ब्रैंडन ने ही उसे बताया कि वो होटल में एक महिला से मिलने गया था । महिला ने कहा कि ब्रैंडन मेरे पहले पति से भी बड़ा धोखेबाज निकला ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment