28 दिसंबर से चमकेगी इन 9 राशियों की किस्मत, पैसों की होगी बरसात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 27, 2020

28 दिसंबर से चमकेगी इन 9 राशियों की किस्मत, पैसों की होगी बरसात

आज के इस लेख में हम बात करने वाले हैं। उन भाग्यशाली 3 राशियों के बारे में जिनकी कुंडली में कुबेर देव की कृपा प्राप्ति के प्रबल योग बन रहे हैं। जिससे इनके जीवन में लंबे समय से चल रही परेशानियों और मुसीबतों से छुटकारा मिलेगा और यह फिर से अपना जीवन सुख शांति के साथ व्यतीत करेंगे। बिजनेस के क्षेत्र में बिजनेस मित्रों और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा जिससे कारोबार क्षेत्र में मुनाफा के साथ साथ पदोन्नति देखने को मिलेगी। इन राशि वाले जातकों का आने वाला समय बेहद शुभ और लाभप्रद साबित होने वाला है।

आपको अपने कामकाज में सफलता मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं, आने वाला समय आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। लेकिन आप इन चुनौतियों को पार करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करने में कामयाब रहेंगे। स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है। आपके रिश्ते में मधुरता आएगी। स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है। लाइफ पार्टनर की तरफ से आपको नई खुशखबरी मिलने की संभावना नजर आ रही है। दांपत्य जीवन प्रेम से परिपूर्ण रहेगा

व्यापार के क्षेत्र में कई लाभदायक सौदे होने के योग बन रहे हैं। जो व्यक्ति प्रेम प्रसंग में है, उनके लिए आने वाला समय बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपके पुराने कामों का फल आपको बहुत ही जल्द मिलने वाला है। आपको अचानक आर्थिक फायदा मिल सकता है। आपके जीवन की सभी तरह की परेशानियां दूर होगी। आप लोगों को अपने जीवन में धन वैभव की प्राप्ति होगी। वैवाहिक जीवन में दिनों-दिन प्यार बढ़ता जाएगा। मित्र जनों के साथ आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है, यात्रा करना आपके लिए आनंद दायक रहेगा।

जिन राशियों के बारे में इस लेख में हमने बताया है वह मेष, धनु ,कन्या, वृषभ, मीन, मिथुन, कर्क, मकर और तुला राशि वाले हैं। कमेंट बॉक्स में जय कुबेर देव अवश्य लिखें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment