25 साल के मछुआरे की चमकी किस्मत, समुद्र किनारे मिला Gold, पूरा गांव खुदाई में जुटा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 14, 2020

25 साल के मछुआरे की चमकी किस्मत, समुद्र किनारे मिला Gold, पूरा गांव खुदाई में जुटा

 


अक्सर ऐसा होता है जब लोगों की रातों-रात किस्मत चमक जाती है और वह अमीर हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामूली से मछुआरे के साथ हुआ है. जिसे समुद्र किनारे सोना मिल गया और इस बारे में जब लोगों को पता चला तो वहां खुदाई शुरू हो गई. जी हां, मामला साउथ अमेरिका (South America) के वेनेजुएला (Venezuela) शहर का है. जहां एक मछुआरे की किस्मत उस वक्त चमक गई जब उसे तट पर सोना मिला. जिस मछुआरे की किस्मत चमकी उसका नाम योलमैन लारेस है. मछुआरे का कहना है कि, वह सुबह के वक्त समुद्र तट पर टहल रहे थे. तभी उन्हें सूरज की तेज रोशनी में कुछ चमकती हुई चीज नजर आई. फिर उन्होंने आगे बढ़कर रेत में हाथ डालकर उस चीज को निकाला.

खुशी से छलके आंसू
योलमैन लारेस का कहना है कि जैसे ही उन्होंने रेत में हाथ डालकर उस चीज को बाहर निकाला वो पूरी तरह हिल गए. क्योंकि वो चमकती चीज सोने की थी जिसे देख मेरी आंखों से खुशी के आंसू छलक गए. उन्होंने बताया कि, ऐसा उनके साथ पहली बार हुआ था जिससे वह काफी खुश थे. इस बारे में उन्होंने अपने ससुर को इस बात की जानकारी दी और आस-पड़ोस में खबर आग की तरह फैल गई.

फिर तो गांव के 2000 निवासी एक उन्मादी खजाने की खोज में जुट गए. सारे गांववाले मछली पकड़ने वाले यंत्र को लेकर समुद्र किनारे पहुंच गए और सोना पाने की उम्मीद के साथ खुदाई करने लगे. कहीं ना कहीं लोगों के मन में विश्वास था कि, उन्हें सोना जरूर मिलेगा. लोगों के मन में ये भी शंका थी कि, कहीं रेत के हिस्से से कोई दूसरा सोना ना निकाल ले. इसलिए वह जुटे रहे.

सोने की अंगूठी
खुदाई कर रहे ग्रामीणों में दर्जनों ग्रामीणों का दावा है कि, उन्हें कम से कम एक कीमती वस्तु मिली है. जिसमें ज्यादातर सोने की अंगूठी शामिल है. अपुष्ट रिपोर्टों की मानें तो, कुछ लोगों ने खुदाई में मिले सोने के जेवरों को करीब 1,10,607 रुपये में बेच दिया. वहीं कुछ लोगों ने इस पूरी घटना पर कहा कि, ये सब ईश्वर की कृपा है जो उन लोगों पर बरस रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment