टी-20 में शिखर धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग? दिग्गज क्रिकेटर का सुझाव! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 3, 2020

टी-20 में शिखर धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग? दिग्गज क्रिकेटर का सुझाव!

 

टी-20 में शिखर धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग? दिग्गज क्रिकेटर का सुझाव!

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज खत्म होने के बाद अब बारी टी-20 सीरीज की है, ऐसे में हर किसी की निगाहें भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों पर टिकी है, वनडे सीरीज के एक भी मैच में भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, शिखर धवन तो अच्छे फॉर्म में दिखे, लेकिन दूसरे छोर से उन्हें किसी का साथ नहीं मिला, ऐसे में अब पूर्व कप्तान तथा कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने ओपनिंग के मोर्चे पर बदलाव की मांग की है, उन्होने कहा कि शिखर धवन के साथ केएल राहुल को ओपनिंग करनी चाहिये।

क्या बोले गावस्कर
सुनील गावस्कर ने तीसरे वनडे में टीम इंडिया की जीत के बाद कहा कि केएल राहुल को शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिये, gavaskar670 रनों के साथ राहुल को आईपीएल में ऑरेंज कैप मिला था, जबकि धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते हुए 618 रन बनाये थे, हाल के दिनों में गब्बर टी-20 में शानदार फॉर्म में दिखे थे, अगर वो 14वें-15वें ओवर तक बल्लेबाजी करते हैं, तो फिर हार्दिक को चौथे और अगर पावर प्ले में दो विकेट गिर जाते हैं, तो फिर श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी के लिये आना चाहिए।

वनडे में फ्लॉप रहे ओपनर
आपको बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में ओपनिंग करते हुए मयंक अग्रवाल ने 22 रन बनाये थे, दूसरे वनडे में भी मयंक सिर्फ 28 रन ही बना सके थे, sHIKHAR DHAWANलिहाजा तीसरे वनडे में शुभमन गिल को मौका दिया गया, लेकिन वो सिर्फ 33 रनों की पारी खेल सके, जबकि धवन ने पहले वनडे में 74 रन बनाये थे, आमतौर पर ओपनिंग करने वाले राहुल को पांचवें नंबर पर भेजा गया था, वो भी उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं कर सके।

विराट किसको देंगे मौका
केएल राहुल ने टी-20 में ओपनिंग करते हुए अब तक 10 अर्धशतकीय पारी खेली है, जबकि टी-20 में धवन के बल्ले से भी 10 हाफ सेंचुरी निकली है, saini viratऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा, कि विराट कोहली ओपनिंग में गब्बर के साथ किसको मौका देते हैं, टी-20 की टीम में मयंक अग्रवाल भी हैं, अग्रवाल का भी आईपीएल में ओपनिंग करते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment