तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2021, यहां जानें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 28, 2020

तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2021, यहां जानें

tula-rashi

 वर्ष 2020 तक अपने अंतिम पड़ाव पर है और लोगों को नए साल 2021 के लिए हमारे लिए इंतजार कर रहे हैं  ऐसी स्थिति में, यह कैसे इस साल (Bhavishyafal) के लिए होने जा रहा है के बारे में सभी लोगों के मन में उठाने के सवालों के लिए बाध्य है उन्हें। लोगों के मन में एक जिज्ञासा भी है कि यह वर्ष उनके लिए शुभ होगा, सामान्य या बुरा। 

दरअसल, हमारे जीवन में राशि (भावशफल) के अनुसार वर्ष का भी दिन, सप्ताह और महीना जैसा विशेष प्रभाव होता है। साल में 12 महीने होते हैं, ऐसे ग्रहों की दशा और राशि बदलने की प्रबल संभावना है। इन ग्रहों के कारण नौकरी, व्यवसाय, स्वास्थ्य, लेनदेन, निवेश और संपत्ति पर बड़े फैसले और बदला लेने की संभावना है। ऐसे में लोगों के जीवन पर असर पड़ना स्वाभाविक है।

ज्योतिष शोधकर्ता  डॉ। एमएस लालपुरिया  इन सवालों के जवाब लेकर आए हैं  । ज्योतिषी डॉ। एमएस लालपुरिया यहां तुला राशी मूल निवासियों (भावविषफल 2021) को बताएंगे कि नया साल उनके लिए कैसा रहेगा और उनके जीवन में कुछ सकारात्मक बदलाव क्या हैं। साथ में वे बताएंगे कि तुला राशि के लोगों (तुला) को क्या उपाय करना चाहिए ताकि वे पूरे साल उनका समर्थन करते रहें और उनकी इच्छाएं और इच्छाएं पूरी हो सकें।

तुला राशि के जातकों (तुला राशी) के लिए यह साल अच्छा नहीं है। शरीर में रोगों की पीड़ा के साथ, वर्ष में धन हानि की संभावना रहेगी। पारिवारिक मतभेद के कारण मन बेचैन रहेगा। गुप्त शत्रु वित्तीय हानि का कारण बनेंगे। सितंबर से नवंबर अच्छा रहेगा।

तुला राशि के जातकों की राशिफल 2021 (भाव्याशफल 2021)

- जनवरी में महिलाओं और बच्चों पर खर्च होगा। व्यापार और कामकाज में लाभ होगा।

23 फरवरी के बाद आपको अचानक या अचानक आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। स्थायी संपत्ति और विनियोग विवादित हो सकता है। व्यापार और व्यवसाय में लाभ होगा।

मार्च के महीने में, हम बच्चे की ओर से प्राप्त समाचार और निजी लोगों के समर्थन से राहत की सांस लेंगे।

- अप्रैल के महीने में भाइयों के सहयोग के कारण आत्मविश्वास और साहस बढ़ेगा और थोड़ी दूरी की यात्रा पर खर्च होगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

- मई के महीने में अंश और विनियोग से लाभ, लेकिन स्थानांतरण का संदेह मन को परेशान कर सकता है।

जून और जुलाई का महीना व्यापार और व्यवसाय के लिए अनुकूल नहीं रहेगा और संतान पक्ष भी तकलीफदेह रहेगा। इस समय जीवनसाथी के व्यवहार में अंतर रहेगा।

- अगस्त के महीने में व्यापार और सम्मान और सेवा से आय में भी वृद्धि होगी।

- सितंबर के महीने में आपके ख़र्चे बढ़ेंगे, बीमारियों आदि का डर पैदा होगा, किसी महिला को कष्ट हो सकता है।

- अक्टूबर और नवंबर के महीने में अपने अधूरे कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे। व्यापार और व्यवसाय को मजबूत बनाना होगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

दिसंबर के महीने में आपको अधिक गुस्सा आएगा और संतान पक्ष से कष्ट होगा। अनावश्यक भी चलेंगे और यात्रा करेंगे। लेकिन व्यापार से नियमित आय होगी।

तुला राशिफल के लिए विशेष उपाय

ग्रहों की अशुभता को कम करने के लिए, ऋषि और चांडाल को दान करें और तांबे के बर्तन में पानी भरकर रात में अपने बिस्तर के नीचे रखें, सुबह सूर्य को जल चढ़ाएं। 

source- newztezz.com

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment