बाबा वेंगा की 2021 के लिए भविष्‍वाणी, प्रलय से लेकर कैंसर के इलाज तक – नया साल कुछ ऐसा रहेगा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 25, 2020

बाबा वेंगा की 2021 के लिए भविष्‍वाणी, प्रलय से लेकर कैंसर के इलाज तक – नया साल कुछ ऐसा रहेगा

 

बाबा वेंगा की 2021 के लिए भविष्‍वाणी, प्रलय से लेकर कैंसर के इलाज तक – नया साल कुछ ऐसा रहेगा

अमेरिका में हुए 9/11 हमले से लेकर सुनामी तक की एकदम सटीक भविष्‍यवाणी करने वालीं भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा ने 2021 के लिए कुछ ऐसी बातें कही हैं जो 2020 की चिंता को अगले साल में भी आगे बढ़ाने वाली हैं । बाबा वेंगा ने 1996 में, 85 वर्ष की अवस्‍था में शरीर छोड़ दिया था, लेकिन उससे पहले ही वो कुछ ऐसी भविष्‍यवाणियां कर गईं जिससे कोरोना काल में नए साल के आने की खुशी फीकी सी पड़ गई है ।

बाबा वेंगा ने दी है प्रलय की चेतावनी
बाल्‍कन इलाके की नास्‍त्रेदमस कही जाने वाली बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी है कि वर्ष 2021 में पूरी दुनिया ‘प्रलय और महाविपत्तियों’ का सामना करेगी। यही नहीं ‘मजबूत ड्रैगन’ (चीन) पूरी मानवता पर कब्‍जा कर लेगा। हालांकि इस वर्ष कैंसर की बीमारी का इलाज मिलेगा इसकी भविष्‍यवाणी भी की गई है । बाबा वेंगा के मुताबिक 2021 में तीन ‘राक्षस’ एक हो जाएंगे और एक ‘मजबूत ड्रैगन’ दुनिया पर कब्‍जा कर लेगा। नए साल में दुनिया के सामने कठिन समय आएगा।

विनाशकारी घटनाएं होंगी, लोग बंट जाएंगे
बाबा वेंगा ने कहा है कि विश्‍वभर में लोग आस्‍था के आधार पर बंट जाएंगे। उन्‍होंने भविष्‍यवाणी की है- हम विनाशकारी घटनाओं को देख रहे हैं जो मानवता के भाग्‍य और नियति को बदल देंगे। वर्ष 1996 में खुद अपने मौत की भविष्‍यवाणी करने वाली बाबा वेंगा ने नए साल के लिए कहा है कि वर्ष 2021 में कैंसर का इलाज दुनिया को मिलेगा। उनके शब्‍दों में- ‘वह दिन आएगा जब कैंसर को लोहे की जंजीरों में बांधा जाएगा।’ बाबा वेंगा की कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हुई हैं लेकिन कई गलत भी रही हैं । वेंगा की भविष्‍यवाणी साल  5079 तक जारी रहेगी ।

ट्रंप-पुतिन को लेकर ये कहा
बाबा वेंगा ने यह भी दावा किया है कि साल 2021 में अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप बहरे हो जाएंगे, इसके अलावा रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन को जानलेवा हमले से बचाव करना होगा । यूरोप पर मुस्लिम कट्टरपंथी कैमिकल अटैक करेंगे । एक तूफान में अपनी आंखें गंवा चुकीं बाबा वेंगा के बारे में कहा जाता है कि वह भविष्य को देख सकती थीं।  वेंगा ने मरने से पहले 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमले, 2004 की सुनामी और अफ्रीकी अमेरिकी मूल के व्यक्ति के अमेरिकी प्रेजिडेंट बनने के साथ 2010 के अरब स्प्रिंग की जैसी कई भविष्यवाणियां की थीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment