वार्षिक प्रेम राशिफल: 2021 में इन 7 राशि के लोग प्रेम संबंध के मामले में रहेंगे भाग्यशाली - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 20, 2020

वार्षिक प्रेम राशिफल: 2021 में इन 7 राशि के लोग प्रेम संबंध के मामले में रहेंगे भाग्यशाली

 

annaul%2Blove%2Bhoroscope

जीवन के हर क्षेत्र में उतार-चढ़ाव से भरा एक साल अब पूरा होने वाला है। इस वर्ष लोगों को विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ा। चाहे वह कोरोना हो या आर्थिक मंदी, इस साल बहुत सारी समस्याएं एक साथ आईं और हम सभी को हिलाकर रख दिया। अब नया साल आ रहा है और नए साल में लोगों के मन में नई उम्मीदें भी जाग रही हैं। प्रेम संबंध या शादीशुदा जीवन, आइए जानें इस साल कौन सी राशि के लोग होंगे भाग्यशाली ...

मेष राशि

प्यार के मामले में मेष राशि के लोगों को ध्यान रखना होगा कि आपको नए साल की शुरुआत सकारात्मक विचारों के साथ करनी है और नकारात्मक बातों को दिमाग में नहीं आने देना है। यह साल पार्टनर के करीब आने वाला है। आप दोनों के बीच की दूरी कम करेंगे और अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाएंगे। आपको कुछ खट्टे-मीठे अनुभवों से गुजरना पड़ सकता है।

वृषभ

प्यार का मामला, नया साल आपके लिए बहुत संतोषजनक रहा है। इस वर्ष को आगे बढ़ाते हुए अपने अतीत को भूलकर सभी पुरानी यादों को भूल जाइए और अब नई अच्छी चीजों को याद कीजिए। थोड़ा सा धैर्य आपके प्रेम जीवन में चार चाँद लगा देगा। धीरे-धीरे, यह वर्ष आपके लिए मीठी यादें छोड़ कर गुजर जाएगा और आप अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जा सकेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का प्रेम जीवन इस वर्ष आश्चर्य और नए रंगों से भरा रहेगा। प्यार के मामले में आप इस साल भाग्यशाली रहे हैं। वर्ष 2021 आपको अपने साथी के सामने अपने प्यार का खुलकर इजहार करने का साहस देगा। लेकिन एक बात ध्यान रखें कि कोई भी चमत्कार रातोरात नहीं होता है। आपको बस उन लोगों के साथ अधिक भेदभाव करना होगा जो आप अन्य लोगों की ओर प्रस्तुत करते हैं।

कैंसर

कैरियर और जुनून के मामले में आपकी राशि के लिए नए लक्ष्य लाएगा और आप भी इन लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। यह प्यार को आपके लिए अनावश्यक बना सकता है। लेकिन यह आपके जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है, इसलिए आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते। यह संभव है कि कोई इस साल आपका दिल तोड़ दे। लेकिन आपको निराशा नहीं करनी है। यदि आप अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो प्यार आपको जल्द या बाद में मिलेगा।

लियो

प्यार के मामले में आप इस साल एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इस समय आप रोमांस और प्रेम का अनुभव करेंगे। आपको प्यार में कुछ नया करने का अवसर मिल सकता है। अप्रैल से जून के बीच आपके प्रेम जीवन में कोई विशेष अवसर हो सकता है। इस बिंदु पर आपको अपने रिश्ते को थोड़ा और गंभीरता से लेने की आवश्यकता होगी और आप प्यार में सब कुछ बेहतर कर पाएंगे।

कन्या

नया साल आपको प्यार के मामले में नई उम्मीदें लेकर आएगा। आप अपने दिल को निकाल लेंगे और किसी के सामने रख देंगे और बदले में आपको भी पूरा प्यार मिलेगा। इस साल आपको कोई ऐसा साथी मिल सकता है जो आपके स्वभाव को बारीकी से समझ सके और आपके मन में एक स्थायी जगह पा सके। आप इस समय प्रेम का एक नया अध्याय शुरू कर सकते हैं। मार्च के बाद आपको लव पार्टनर मिलेगा।

तुला

इस वर्ष तुला राशि के लोग उन लोगों के लिए बहुत भाग्यशाली होंगे जो अभी भी सिंगल हैं। उन्हें जल्द ही अपना पसंदीदा साथी मिलने वाला है। आप किसी ऐसे व्यक्ति को पा सकते हैं जो आपकी भावनाओं को समझता है। प्रेम इस वर्ष कुछ नया सोच सकता है। आप साथी के साथ एडवेंचर राइड पर जा सकते हैं और एक नए तरीके का आनंद ले सकते हैं।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को प्यार में बहुत वफादार माना जाता है और यह भी कहा जाता है कि एक बार जब वे किसी के प्रति प्रतिबद्धता व्यक्त करते हैं, तो वे बिल्कुल भी संकोच नहीं करते हैं। वे अपने साथियों को पूरा सम्मान देते हैं और बदले में पूरा सम्मान भी चाहते हैं। जो लोग पहले से ही एक रिश्ते में हैं, उनके लिए यह साल और भी करीब होगा। इस साल आप अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला कर सकते हैं। वर्ष 2021 आपके लिए सबसे भाग्यशाली वर्ष हो सकता है यदि आप हर चीज के बीच संतुलन बनाकर आगे बढ़ते हैं।

धनुराशि

प्रेम के लिहाज से यह साल धन राशी के लोगों के लिए कुछ नया लेकर आ सकता है। इस वर्ष प्रेम के मामले में धनवान लोग बहुत भाग्यशाली हो सकते हैं। इस बार वे अपने खुद के भाग्यशाली साथी पा सकते हैं। लोगों को आपकी लव लाइफ से जलन होगी। आप अपने आप को प्यार के लिए ऐसे तरीके से बदल सकते हैं जिससे आप दोनों को फायदा हो। सावधान रहें कि आपके और आपके साथी के बीच कोई न आए। अपने रिश्ते में गोपनीयता बनाए रखना बेहतर होगा।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए यह साल प्यार के लिहाज से सबसे खुशगवार साबित हो सकता है। इस साल शनि की घटना आपकी राशि के लिए बहुत अच्छी साबित हो सकती है। आप दोनों के बीच अच्छी समझ हो सकती है। अगर आपकी राशि किसी रिश्ते से आगे बढ़ना चाहती है, तो आप इस साल बिना किसी संकोच के रिश्ता शुरू कर सकते हैं। इस वर्ष आपको सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग प्यार के लिए बहुत प्रतिबद्ध होते हैं और यही प्यार में उनकी सफलता का प्रतीक है। आपकी राशि के लोग अपने प्यार का इजहार अच्छे से कर सकते हैं। यह आप अपने साथी को समझाते हैं कि आप उन्हें कभी नहीं छोड़ेंगे। कभी-कभी आपको महसूस नहीं होता है कि आपके जीवन में जो आया है वह आपका भाग्यशाली आकर्षण हो सकता है। इस साल कोई आपके जीवन में आ सकता है। तो सिंगल लोगों के लिए यह साल बेहतरीन रहेगा।

मीन राशि

इस वर्ष आप कह सकते हैं कि जब आपका समय अच्छा होगा, तो आपके जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आपके जीवन को खुशियों से भर देगा। जो लोग प्यार में हैं वे इस साल खुशी का अनुभव कर सकते हैं और इस खुशी का अनुभव बरकरार रहेगा। आपके साथी के लिए आपका प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता जाएगा। बढ़ता प्यार भी शादी को बदल सकता है। लेकिन आपको शुभ मुहूर्त देखकर निर्णय लेना चाहिए, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है।

source link newztezz.com

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment