इस ‘आंटी’ ने नशे के व्यापार में 200 से ज्यादा लड़कियों को फंसाया, अब है ये हाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

इस ‘आंटी’ ने नशे के व्यापार में 200 से ज्यादा लड़कियों को फंसाया, अब है ये हाल

 


छोटा मुंबई कहा जाने वाला इंदौर में ड्रग्स पैडलर और ड्रग के कारोबार की चैन का खुलासा हुआ है।असल में, इंदौर की ये आंटी नम्बर 1 इस तरह ये काम करती थी किसी को पता ही नहीं चलता। अब इस आंटी को विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आंटी को न केवल आंटी नाम से बल्कि सपना, काजल और प्रेरणा नाम से जाना जाता है। इस आंटी के निशाने पर इंदौर के बाहर से आई कॉलेज, गर्ल्स और वो स्टूडेंट्स रहते थे जो पब की जिंदगी के शौकीन हुआ करते थे। सबसे पहले ये आंटी एमडी ड्रग्स के शुरुआती डोज इन छात्रों को फ्री में दिलवाती थी और जब बाद में उन्हें इस नशे की आदत लग जाती थी तो वे आंटी के इशारों पर नाचने लग जाते थे जिसके बाद आंटी इन स्टूडेंट्स के माध्यम से जिम, पब, बार और हाई प्रोफाइल पार्टियों में पहुंचाकर उनसे नए लोगों को मिलवाती थी। जिससे उन्हें पैसों में से कमीशन और नशा स्टूडेंट्स को देती थी।

इंदौरी आंटी का नशे के कारोबार बहुत लम्बा हो गया। पुलिस के सामने उसने खुद ही कबूला है कि वो पबों में जाकर उन युवतियों को निशाना बनती थी जिन्हे सिगरेट या हुक्का पीने की आदत थी। ये आंटी उन लड़कियों को नशा फ्री में देकर अपना कस्टमर बनाने की बात किया करती थी। सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में यह खुलासा उस समय हुआ जब सेक्स रैकेट के मुख्य सरगना सागर जैन उर्फ सैंडो की गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे हुए।

ड्रग पेडलर्स बनाने वाली और विदेशी युवतियों को अपना निशाना बनाकर उनके साथ अनैतिक काम कराने वाली गैंग के तार इस आंटी से जुड़े थे और गैंग के सात पैडलर्स विक्की परियानी, धीरज सोनतिया, सद्दाम, सोहन उर्फ जोजो सेंधवा (बड़वानी), कपिल पाटनी, आफरीन और यासमीन निवासी खजराना को भी कोर्ट पेश किया गया है। फिलहाल कोर्ट ने इन सभी आरोपियों की 12 दिसंबर तक की रिमांड पुलिस को दी है।

थाना प्रभारी तहजीब काजी ने कहा कि बांग्लादेशी लड़कियों से देह व्यापार मामले में अब तक 30 आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं। सागर से पूछताछ के बाद ऐसे कई बड़े राज से पर्दा उठा है जिनमे प्रमुख तौर पर ड्रग पेडलर्स को बनाने वाले किये जाने वाली गैंग के सदस्यों का खुलासा हुआ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment