पति को बंधक बनाकर 17 लोगों ने महिला से बारी-बारी किया दुष्‍कर्म, धमकी देकर हुए फरार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 10, 2020

पति को बंधक बनाकर 17 लोगों ने महिला से बारी-बारी किया दुष्‍कर्म, धमकी देकर हुए फरार

 

पति को बंधक बनाकर 17 लोगों ने महिला से बारी-बारी किया दुष्‍कर्म, धमकी देकर हुए फरार

झारखंड से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां के दुमका से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाए । मिली जानकारी के मुताबिक यहां मंगलवार रात एक 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया । घटना तब घटी जब महिला अपने पति के साथ बाजार से घर लौट रही थी । मामले में मुख्‍य आरोपी की पहचान कर ली गई है ।

बाजार से घर लौट रहे थे पति-पत्‍नी
पति-पत्‍नी बाजार से अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी कुछ बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बनाया फिर उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया । घटना के बाद पीडि़त दंपति पुलिस के पास पहुंचे । बयान के आधार पर बुधवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी राम मोहली समेत 17 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है ।

नशे में धुत थे आरोपी
पीड़िता के पति ने मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि गांव में हर मंगलवार बाजार लगता है, यहां वो अपनी पत्नी के साथ गया हुआ था । जब वो बाजार के बाद घर लौट रहा था तो रास्ते में क़रीब 17 लड़के खड़े हुए थे । पति के मुताबिक सारे नशे में धुत थे । उसने बताया कि उन लड़कों में से पांच ने उसे और दो लड़कों ने उसकी पत्नी को पकड़ लिया । वो लड़के उसकी पत्नी को उठाकर झाड़ियों में ले गये । यहां सभी ने बारी बारी से उस महिला के साथ देर रात 12 बजे तक दुष्‍कर्म किया ।

धमकी देकर हुए फरार
इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर सारे लड़के घटनास्थल से चंपत हो गए । पीडि़त दंपति ने धमकी की चिंता किए बिना पुलिस के सामने गुहार लगाई, इनकी शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । उससे पूछताछ जारी है । पुलिस की तरफ से इस मामले को संदेहास्पद बताया जा रहा है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment