17 दिसंबर 2020 को राशि परिवर्तन करेंगे बुध, ये चार राशियां हो जाएंगी मालामाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 17, 2020

17 दिसंबर 2020 को राशि परिवर्तन करेंगे बुध, ये चार राशियां हो जाएंगी मालामाल

 

rashi parivrtan (

17 दिसंबर की सुबह 11:26 मिनट पर बुध राशि परिवर्तन करेंगे, वह वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे। यह ग्रह सूर्य को ऊर्जा और आत्मा का कारक माना जाता है। बुध का यह परिवर्तन कुछ राशियों के लिए विशेष लाभकारी होने वाला है। आज हम आपको बतायेंगे यह बदलाव किन राशियों को मालामाल करने वाला है।

मिथुन राशि
Gemini Horoscope Today : 13 December 2020 Aaj Ka Rashifal Mithun, Gemini Daily Horoscope In Hindi | मिथुन राशिफल 13 दिसंबर: उधार में व्यापार करने से बचें - Bolen Sitare | नवभारत टाइम्स
मिथुन राशि के जातकोंके लिए बुध ग्रह का यह परिवर्तन काफी शुभ फले देने वाला होगा।  ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, बुध इस राशि के सातवें भाव में गोचर होगा, जिससे संबंधों में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। यह बदलाव व्यापारियों के लिए भी लाभकारी होगा।

सिंह राशि
Leo Horoscope In Hindi : 11 January 2020 Aaj Ka Rashifal Singh, Leo Daily Horoscope In Hindi | सिंह राशिफल 11 जनवरी : जल्‍दबाजी से बचें - Bolen Sitare | नवभारत टाइम्स
सिंह राशि वालों के लिए भी यह बदलाव काफी शुभ फलदायक होगा। इनके लिए इस गोचर के दौरान आय के साधन बढ़ेंगे। बुध का गोचर सिंह राशि के पंचम भाव में होगा, जो पैसों और शिक्षा के मामले में शुभ परिणाम देने वाला होगा। इस दौरान आप की सोचने समझने की क्षमता बढ़ेगी और आप सही निर्णय ले पाएंगे।

तुला राशि
Rashifal January-December 2020 Libra: तुला राशि वालों का कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें वार्षिक राशिफल... - Varshik rashifal libra yearly horoscope rashifal in hindi of tula rashi zodiac sign - Latest News

तुला राशि के जातकों के लिए बुध का राशि परिवर्तन साहस प्रदान करने वाला होगा। बुध ग्रह का गोचर इस राशि के तीसरे भाव में हो रहेगा जिससे नौकरी में पदोन्नति होने कि संभावना रहेगी वहीं व्यापारियों के लिए भी यह बदलाव लाभकारी होगा।

धनु राशि

Sagittarius Horoscope Today In Hindi : 10 December 2020 Aaj Ka Rashifal Dhanu, Sagittarius Daily Horoscope In Hindi | धनु राशिफल 10 द‍िसंबर : कार्यों में अवरोध से हान‍ि योग - Bolen Sitare | नवभारत टाइम्स

बुध का यह राशि परिवर्तन धनु राशि के प्रथम भाव में रहेगा, जिससे जातक को नौकरी और व्यापार में फायदा मिलेगा और उन्नति होगी। धनु राशि में सूर्य के पहले से ही विराजमान होने से आदित्य योग का निर्माण हो रहा है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक यह योग बेहद शुभ माना जाता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment