1.60 लाख रुपये में मिल रही है Hyundai Eon Era, जानिये कार की हर बात!

 

1.60 लाख रुपये में मिल रही है Hyundai Eon Era, जानिये कार की हर बात!

अगर आप कार को शौकीन हैं, लेकिन बजट की वजह से अपना कार नहीं खरीद पा रहे हैं, या जेब इजाजत नहीं दे रही है, तो फिर आपके लिये सेकेंड हैंड व्हीकल डील बेस्ट होगी, इस डील में आपको नई कार तो नहीं मिलेगी, लेकिन अपने बजट में कार के शौक को पूरा करने का मौका मिलेगा, साथ ही पुरानी कार पर ड्राइविंग पर भी हाथ अच्छी तरह साफ होता है।

कार ऑफर
आप ह्यूंडई इयॉन इरा को 1.60 लाख रुपये के रेंज में खरीद सकते हैं, दरअसल ऑनलाइन सेकेंड हैंड कार को बेचने वाली वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है, कार की व्हील साइज 12 इंच है, 814 सीसी इंजन, 55 बीएचपी मैक्स पावर है, ये कार फर्स्ट ऑनर यानी पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है, वहीं कार अब तक 70 हजार किमी से ज्यादा चल चुकी है।

2014 मॉडल
ये 2014 मॉडल की कार है, फ्यूल टाइप पेट्रोल है। ह्यूंडई इयॉन इरा कार का रजिस्ट्रेशन गुजरात में हुआ है, कार का रंग लाल है, नये खरीददार को कार के इंश्योरेंस तथा रजिस्ट्रेशन की कॉपी नहीं मिलेगी, अगर सेफ्टी की बात करें, तो कार में एयरबैग नहीं है, कार की वारंटी भी नहीं है।

कैसे खरीद सकते हैं
अगर आपकी इस कार में दिलचस्पी है तो ड्रूम वेबसाइट पर विजिट करना होगा, यहां टोकन अमाउंट खर्च करने होंगे, ये कदम 4674 रुपये की है, आप चेक नेट, बैंकिग, क्रेडिट या डेबिट कार्ड, आरटीजीएस के जरिये पेमेंट कर सकते हैं, इसके अलावा इस कार पर लोन सुविधा भी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments