बिग बॉस 14 में रातों रात हुआ अली गोनी का इविक्‍शन, जैस्‍मीन भसीन फूट-फूटकर रोईं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

बिग बॉस 14 में रातों रात हुआ अली गोनी का इविक्‍शन, जैस्‍मीन भसीन फूट-फूटकर रोईं

 

बिग बॉस 14 में रातों रात हुआ अली गोनी का इविक्‍शन, जैस्‍मीन भसीन फूट-फूटकर रोईं

बिग बॉस 14 का फिनाले वीक शुरू हो गया है, और अब मेकर्स इस वीक को ज्‍यादा से ज्‍यादा इंट्रस्टिंग बनाने की कोशिश में हैं । शो में अब सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही आगे जाएंगे और 4 को घर से बाहर का रास्‍ता दिखाया जाएगा । शो से पवित्रा पुनिया आउट हो चुकी हैं और अब बारी है जैस्‍मीन और अली में से एक सदस्‍य के घर से बाहर जाने की । शो का एक प्रोमो आउट है जिसमें अली और जैस्‍मीन बड़ी दुविधा में दिख रहे हैं ।

अली गोनी हो रहे हैं बाहर
इस बीच सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो गई है कि अली गोनी शो से बाहर जाने वाले हैं । द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने घर में आए अली गोनी अगले कंटेस्टेंट होंगे, जिन्हें बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा । द खबरी के हवाले से बताया गया है – ‘हां यह कनफर्म हो चुका है. अली गोनी घर से बेघर हो रहे हैं।’ द खबरी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें सभी घरवाले बिग बॉस की घोषणा पर अली गोनी की ओर देखते नजर आ रहे हैं ।

खूब रोईं जैस्‍मीन भसीन
बिग बॉस के प्रोमो में अली और जैस्‍मीन एक दूसरे से बात करते एक दूसरे को समझाते हुए नजर आ रहे हैं । जैस्‍मीन फूटफूटकर रो रही है, अली को गेम जीतने के लिए कह रही हैं । जैस्‍मीन को अली संभालते हुए नजर आए हैं । अब अगर खबरी की खबर सच होती है और इविक्‍शन से पहले अगर बिग बॉस से अली गोनी का सफर खत्म होता है तो यह जैस्मिन भसीन के लिए तगड़ा झटका साबित होने वाला है ।

एजाज बन चुके हैं पहले फाइनलिस्ट
आपको बता दें अपने बचपन का डार्केस्ट सीक्रेट बताकर एजाज खान पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं । सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया था, जिसमें सभी घरवालों को अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई सीक्रेट शेयर करना था । एक्‍टर एजाज खान इस टास्‍क में अपने बचपन का एक राज सबके सामने बताया,  उन्होंने अपने साथ हुई छेड़खानी का राज दुनिया के सामने खोल दिया । अब बाकी बचे कंटेस्‍टेंट में से केवल तीन ही आगे जाएंगे बाकी चार इस हफ्ते के अंत तक घर से बाहर हो जाएंगे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment