12 साल छोटे कृष्णा से शादी के लिए कश्मीरा ने दिया था फिरंगी पति को तलाक, वैनिटी वैन में बनाए थे संबंध - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 26, 2020

12 साल छोटे कृष्णा से शादी के लिए कश्मीरा ने दिया था फिरंगी पति को तलाक, वैनिटी वैन में बनाए थे संबंध

 


मिस यूनिवर्सिटी वर्ल्ड और मिस इंडिया प्रतिभा का खिताब अपने नाम कर चुकी अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) किसी पहचान की मोहताज नहीं. लोग उनकी बोल्डनेस और बेबाकी के फैन हैं. भले ही कश्मीरा 49 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनका फिगर इस उम्र में भी कहर ढाता है. कश्मीरा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती हैं जिनमें उनका फिगर कमाल का नजर आता है. कश्मीरा को बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘येस बॉस’ में भी देखा जा चुका है और वह मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी हैं. कश्मीरा विवादित शो बिग-बॉस सीजन 6 का हिस्सा रह चुकी हैं और पिछले सीजन में वह अपनी ननद आरती सिंह का कनेक्शन बनकर घर में आई थीं.

अमेरिकी बैंकर से पहली शादी
आज कश्मीरा का जन्मदिन है तो चलिए जानते हैं उनकी और कृष्णा की लव-स्टोरी के बारे में. कश्मीरा की शादी दो बार हो चुकी है और पहली शादी उन्होंने अमेरिका के इन्वेस्टमेंट बैंकर और प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से की थी. जो महज 6 साल ही चल पाई और फिर 2013 में कश्मीरा ने खुद से 12 साल छोटे कृष्णा अभिषेक को अपना जीवनसाथी बना लिया.

9 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप
कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा 9 साल तक एक-दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों ने बहुत ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. हैरानी वाली बात ये थी कि, परिवार वालों को भी इनके शादी की खबर दो दिन पहले पता चली थी. जिससे सब दंग रह गए थे. कश्मीरा को कृष्णा से प्यार तलाक के बाद नहीं बल्कि शादीशुदा होते हुए ही हो गया था. जी हां, जब कृष्णा की एंट्री कश्मीरा की लाइफ में हुई थी तब वह शादीशुदा थीं और उन्होंने कृष्णा से शादी करने के लिए अपने पहले पति ब्रैड को तलाक दिया था.

वैनिटी वैन में सेक्स
कश्मीरा ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था और बताया कि, दोनों वन नाईट स्टैंड के बाद एक-दूसरे के करीब आए. जब फिल्म ‘पप्पू पास हो गया’ की शूटिंग चल रही थी और दोनों वैनिटी वैन में बातें कर रहे थे तभी अचानक लाइट चली गई. उसी दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए और सेक्स हो गया. वैनिटी वैन में हुई इस घटना के अगले दिन कश्मीरा को महसूस हुआ कि वह दिल से कृष्णा अभिषेक को चाहने लगी हैं.

स्ट्रेस दूर भगाने का बेस्ट तरीका
कश्मीरा बताती हैं कि जब भी उन्हें स्ट्रेस होता है तो वह अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं. कश्मीरा का मानना है स्ट्रेस दूर करने के लिए सेक्स सबसे बेस्ट तरकीब है. जिससे खुशी मिलती है और तनाव पूरी तरह भाग जाता है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment