यूपीः टीचर को हुआ 12वीं के छात्र से प्यार, बनाए संबंध, फिर प्रेमी को पहुंचाया जेल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

यूपीः टीचर को हुआ 12वीं के छात्र से प्यार, बनाए संबंध, फिर प्रेमी को पहुंचाया जेल

 

rampur-teacher-love-story-with-student

प्रेम-प्रसंग के कई मामले सामने आते हैं. कई मामलों में प्रेमी जोड़े साथ मरने-जीने की कसमें भी खाते हैं लेकिन कुछ को प्यार हासिल हो जाता है तो कुछ को अपने रास्ते अलग करने पड़ते हैं. वहीं कुछ लोग तो धोखा मिलने पर ऐसा खौफनाक कदम उठाते हैं जिसकी चर्चा चारों तरफ होती है. अब एक प्रेम-प्रसंग का मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से आया है. जहां टीचर को अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्र से प्यार हो गया और दोनों शादी के लिए भी तैयार हो गए.

टीचर ने कराया केस दर्ज
दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला स्कूल से ही शुरू हुआ और दोनों ने साथ रहने का फैसला करते हुए संबंध भी बना लिए. छात्र ने भी टीचर को शादी के सपने दिखाए और फिर टीचर ने अपने ही प्यार के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. जी हां, वो इसलिए क्योंकि जब प्रेमी छात्र ने विदेश जाने की कोशिश की तो टीचर गुस्से से आग बबूला हो गई और प्रेमी को सलाखों के पीछे भेज दिया.

शादी का झूठा झांसा
बताया जा रहा है कि, शादी का झूठा झांसा देकर टीचर और छात्र के बीच आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बने. लेकिन बाद में प्रेमी छात्र शादी से पीछे हट गया और विदेश जाने के चक्कर में लग गया. जब टीचर को खुद के साथ हुए धोखे का अहसास हुआ तो उसने बदले की आग में अपने छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है.

बलात्कार का आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित टीचर रामपुर के एक स्कूल में पढ़ाती थीं और वहीं 12वीं में पढ़ने वाले छात्र से उसे प्यार हो गया. दोनों के बीच बात ऐसी बढ़ी कि शादी का फैसला ले लिया और शारीरिक संबंध बना लिए. मामले पर सीओ टांडा धर्म सिंह मार्शल ने बताया कि, एक तहरीर प्राप्त हुई थी, जिसमें एक युवती ने खुद के साथ बलात्कार का आरोप लगाया था. उसी तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छात्र युवक को जेल भेजा गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment