जिसे भिखारी समझा, शोरूम से धक्‍का देकर बाहर निकाला उसीने 12 लाख की बाइक खरीद कर किया शॉक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

जिसे भिखारी समझा, शोरूम से धक्‍का देकर बाहर निकाला उसीने 12 लाख की बाइक खरीद कर किया शॉक

 

जिसे भिखारी समझा, शोरूम से धक्‍का देकर बाहर निकाला उसीने 12 लाख की बाइक खरीद कर किया शॉक

शक्‍ल या कपड़े देखकर लोगों को जज करने की आदत लगभग सभी में होती है, लेकिन ऐसा करना सही नहीं होता । ऐसा ही कुछ थाईलैंड में भी हुआ, जहां एक बुजुर्ग को भिखारी समझकर एक शोरूम से धक्‍के देकर बा‍हर निकाल दिया गया । ये बुजुर्ग सा शख्‍स, शोरूम के बाहर खड़ा होकर बाइक देख रहा था, जब वो शोरूम के अंदर जाने लगा तो गार्ड ने उसे भिखारी समझकर धक्का देकर बाहर निकाल दिया ।

कैश निकाले 12 लाख रुपए
लेकिन उसी भिखारी जैसे दिख रहे शख्‍स ने कुछ देर बाद इस शोरूम से 12 लाख रुपये की बाइक खरीद ली । जिसके बाद सब हैरान रह गए । पूरा मामला सोशल मीडिया की वजह से चर्चा है, थाईलैंड के लुंग डेचा नाम के एक बुजुर्ग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं । वो अपने कपड़ों के कारण किसी भिखारी या कहें मजदूर जैसे नजर आ रहे हैं । लेकिन मजेदार बात यह कि इसी शख्‍स ने 12 लाख रुपये कीमत वाली हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल एक झटके में खरीद ली, वह भी कैश देकर ।

शोरूम से बाहर फेंका गया था
लुंग करी की हालत देखकर कौन कह सकता था कि उनके पास लाखों रुपए होंगे । शोरूम कर्मचारियों को भी यही लगा कि वो भिखारी हें । लुंग करीब 15-20 मिनट शोरूम को बाहर से ही देख रहे थे, जिसके बाद उन्‍होंने वहां के कर्मचारी से कहा कि उन्‍हें मोटरसाइकिल खरीदनी है । सेल्‍समैन को लगा कि ये भिखारी फिजूल की बात कर रही है, इसलिए उसने सख्त लहजे में लुंग को बाहर जाने को कहा । लुंग को बाहर निकालने की भी कोशिश की गई ।

लोग उड़ा रहे थे मजाक
लुंग को इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ा, उन्‍होंने शोरूम के मैनेजर से मिलने की इच्‍छा जताई । लेकिन लुंग की बात सुनने की बजाय उनका मजाक बनाया जाने लगा, जिसके बाद लुंग ने चिल्ला कर कहा कि मुझे मैनेजर से मिलना है । शोर सुनकर शोरूम के मालिक भी बाहर आ गए, शोरूम के मालिक जब लुंग को समझाने लगे तो लुंग ने उनसे बाइक खरीदने की बात कही ।जिसके बाद उन्‍होंने लुंग को हार्ले-डेविडसन दिखाई और उसकी कीमत 12 लाख बताई । लुंग ने तुरंत बैग से 12 लाख रुपये कैश निकालकर सामने रख दिए ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment