अमृता-सैफ की शादी में पहुंची थी करीना, 10 साल बड़े पति को इस अंदाज में दी थी बधाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 15, 2020

अमृता-सैफ की शादी में पहुंची थी करीना, 10 साल बड़े पति को इस अंदाज में दी थी बधाई

 


बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की है. दोनों के रिश्ते में 10 साल का फासला है लेकिन इनके बीच का प्यार उम्र के अंतर को भी कम कर देता है. भले ही करीना की सैफ से शादी पहली है लेकिन करीना सैफ की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले सैफ अली की शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से 1991 में हुई थी और इस शादी में 12 सालों का अंतर था. दरअसल, अमृता अपने एक्स हसबैंड सैफ से 12 साल बड़ी हैं और जब अमृता-सैफ की शादी हुई थी तब करीना कपूर ने भी शिरकत की थी. सोचिए..करीना ने अपनी आंखों से पति सैफ की पहली शादी देखी थी और शादी की बधाई देते हुए कहा था- ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’.

सैफ ने दिया था मजेदार जवाब
जिस वक्त सैफ-अमृता सिंह शादी के बंधन में बंधे थे तब करीना काफी छोटी थीं और उस समय की जो तस्वीरें हैं उसमें वह बेहद क्यूट लगती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना ने बहुत ही अलग अंदाज में सैफ अली खान को शादी की बधाई दी थी.जिसमें उनका कहना था, ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल’. करीना की बधाई का जवाब देते हुए सैफ ने हंसते हुए ‘थैंक यू बेटा’ बोलकर जवाब दिया था. 

13 साल में तलाक
सैफ अली खान और अमृता सिंह ने लव-मैरिज की थी और इस शादी के सैफ के दो बच्चे भी हैं. कुछ सालों तक इनकी शादीशुदा लाइफ में सब ठीक था. लेकिन 13 साल बाद यानि 2004 में दोनों ने तलाक लेकर अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए.

वहीं सैफ-अमृता के बच्चे यानि सारा अली खान और इब्राहिम अपनी मां के साथ रहते हैं. लेकिन पापा से मिलने अक्सर आते रहते हैं. वहीं करीना दोनों बच्चों से काफी प्यार करती है.

शूटिंग सेट पर बढ़ी नजदीकियां
वैसे अमृता सिंह से तलाक की वजह करीना कपूर को माना जाता है. ऐसा कहा जाता है कि सैफ-करीना की बढ़ती नजदीकियों के कारण ही दोनों का तलाक हो गया. लेकिन सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता. सैफ-करीना शूटिंग सेट पर मिले थे और साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. फिल्म ‘टशन’ के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को समझा और 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली. सैफ-करीना की शादी 16 अक्टूबर, 2012 को हुई थी. दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है और अब करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment