भारतीय सेना जम्मू के 10 जिलों में आयोजित करेगी भर्ती रैली, यहां जानें जरूरी तारीख - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 3, 2020

भारतीय सेना जम्मू के 10 जिलों में आयोजित करेगी भर्ती रैली, यहां जानें जरूरी तारीख

 

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब वह मौका आ गया है, जिसका हर युवा को इंतजार रहता है। भारतीय सेना वर्ष 2021 में जम्मू के उधमपुर, पुंछ, राजौरी, किश्तवाड़, डोडा, रामबन, रियासी, सांबा, जम्मू और कठुआ जिलों में भर्ती रैली का आयोजन करेगी। इस बारे में रक्षा प्रवक्ता ले. कर्नल देवेन्द्र आनंद ने बताया कि जम्मू के 10 जिलों में 10 फरवरी से 10 मार्च, 2021 के बीच संजूवान मिलिस्ट्री स्टेशन के जोरावर स्टेडियम में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। भर्ती में शामिल होने वाले रजिस्टर्ड अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र 26 जनवरी से 9 फरवरी, 2021 के बीच उनके ईमेल आईडी पर भेज दिए जाएंगे।

भर्ती रैली में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन को भली भांति पढ़ लें। भर्ती रैली में शामिल होने होने से पहले www.joinindianarmy.nic.in पर दिए गए कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देश सही से पढ़ लें।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि कोविड-19 के चलते रोजाना सीमित उम्मीदवारों को ही बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि वह एडमिट कार्ड पर दिए गए दिन व समय पर ही रैली ग्राउंड पर आएं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment