रेलवे ने जूनियर इंजीनियर के 10 पदों के लिए मांगे आवेदन, 15 जनवरी है आवेदन की आखिरी तारीख

 

central railway

नई दिल्ली। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें कुल 10 पदों के लिए रिक्तियां निकाली गई हैं। पात्र अभ्यर्थी कोंकण रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट www.konkanrailway.com पर जाकर ऑनलाइन अपना आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 जनवरी, 2021 निर्धारित की गई है।

शहर- मुंबई
राज्य- महाराष्ट्र
योग्यता- डिप्लोमा, ग्रेजुएट (इंजीनियरिंग)
आयु- इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 40 से 45 वर्ष के बीच की होनी चाहिए।
ऐसे करें आवेदन- आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को कोंकण रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट www.konkanrailway.com पर जाना होगा। इसके बाद यहां मौजूद ऑनलाइन आवेदन फॉर्म के लिंक पर क्लिक करें। अभ्यर्थी इसके बाद यहां मांगी गई सभी जरूरी जानकारी को ध्यान से भरें। उम्मीदवार अपने वैलिड ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर से ही भरें। ऐसा न करने पर आपका आवेदन अस्वीकार किया जा सकता है।

आवेदन के डायरेक्ट लिंक के लिए यहां क्लिक करें

चयन- अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटव्यू के आधार पर होगा। इसके बाद फाइनल राउंड में अभ्यर्थियों के डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन और मेडिकल कराया जाएगा। परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों से 70 अंकों के 70 प्रश्न पूछे जाएंगे। इसके लिए अभ्यर्थियों को 1 घंटे का समय दिया जाएगा।

नोटीफिकेशन जानने के लिए यहां क्लिक करें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments