10 वीं/12 वीं के लिए एक्सिस बैंक में 10000 लड़कियां / लड़के पद के लिए निकली भर्ती ऐसे करें आवेदन


एक्सिस बैंक ने पार्ट टाइम / कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर और अन्य विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। 
योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले ऑनलाइन / ऑफलाइन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। केवल योग्य उम्मीदवार ही एक्सिस बैंक भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे

विभाग योग्यता / पात्रता की शर्तें, आवेदन कैसे करें और अन्य नियम नीचे दिए गए हैं।

भर्ती-2020-2021 फॉर्म अप्लाई करें
विभाग का नाम:-  ऐक्सिस बैंक
पोस्ट नाम  फ्रेशर लड़की / लड़के
डाक संख्या 10000 पोस्ट
नौकरियों के प्रकार: - सरकारी नौकरी
वेतन 25000 से 350000 रु
नौकरी करने का स्थान अखिल भारतीय
आवेदन प्रक्रिया:-ऑनलाइन

   योग्यता / आयु

योग्यता उम्मीदवारों को न्यूनतम 10 वीं / 12 वीं / किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से डिग्री पास होना चाहिए इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।
आयु: -न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष।

आवेदन कैसे करें :-

विभिन्न पदों के लिए एक्सिस बैंक भर्ती आवेदन फॉर्म 2020-2021 एक्सिस बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध है। सलाह दी जाती है कि ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने से पहले उनकी पात्रता और अन्य शर्तों को सुनिश्चित करें। 

 कैसे करें चयन / चयन विधि: -

भारत में इन नौकरियों के लिए आवेदन करने की विधि पहले लिखित परीक्षा और अन्य परीक्षा और फिर अंत में चयन पूरी तरह से अकादमिक अंकों के साथ और एक साक्षात्कार + समूह चर्चा भी होगी।

  •  दस्तावेज़ सत्यापन और चिकित्सा परीक्षा:  दस्तावेज़ सत्यापन उन अभ्यर्थियों के लिए होगा, जिन्होंने शारीरिक दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण किया है।
  •  दस्तावेज़ सत्यापन:  उम्मीदवारों को मेडिकल दक्षता परीक्षा में भाग लेने के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त कुल अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।
  •  मेडिकल परीक्षा:  उन उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के बाद जिनके रिकॉर्ड सही पाए गए थे, काउंसिल द्वारा आयोजित मेडिकल परीक्षा में शामिल होने के लिए।

अगर आप यह नौकरी पाना चाहते हैं, तो बिना समय बर्बाद किए इंटरव्यू की तैयारी करें। क्योंकि इस तरह का अवसर कभी नहीं आता है

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


0/Post a Comment/Comments