तेज हुई सिद्धार्थ-शहनाज गिल के अफेयर की खबरें! एक साथ कैमरे में फिर से कैद हुए दोनों, देखें Video

 

Siddharth Shukla Shahnaz GillShukla Shahnaz Gill

बिग 13 (Big Boss 13) की मशहूर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Siddharth Shukla and Shahnaz Gill) की अफेयर की खबरें एक बार फिर तेज हो गई हैं! दरअसल हाल ही में दोनों एक साथ कैमरे में स्पॉट किए गए हैं. जिसके बाद से ही लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि जरूर दोनों के बीच कुछ चल रहा है. शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को लेकर फैंस किस तरह से पागल हैं इससे कोई अनजान नहीं है. बिग बॉस में भी इन दोनों ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. साथ ही दोनों कई जगह पर रोमांस भी करते देखे गए. यही नहीं शहनाज तो सिद्धार्थ को लेकर काफी ज्यादा पजेसिव भी हो गई थीं.

हालांकि ये अलग बात है कि घर से बाहर निकलने के बाद ये जोड़ी सिर्फ दोस्त ही बनकर रह गई. फिलहाल फैंस जरूर दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं. लेकिन सिद्धार्थ शहनाज को सिर्फ अपना दोस्त मानते हैं. लेकिन अचानक से एक बार फिर एयरपोर्ट पर दोनों को एक साथ देखने के बाद फैंस के बीच चर्चाएं तेज हो गई हैं.Siddharth-Shahnaz सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ कैमरे में कैद किए गए हैं. इन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से साझा की हैं.

विरल भयानी की माने तो ये दोनों जोड़ी चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों यहां पर एक जरूरी शूट के लिए आए हैं. फिलहाल शूट को लेकर क्या जानकारी है, अभी इसके बारे में नहीं बताया गया है.Siddharth-Shahnaz इस दौरान एयरपोर्ट पर जहां एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कैजुअल ब्लू टी शर्ट और जींस में नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल ग्रे कलर का सूट पहने हुए दिखाई दीं. इस दौरान दोनों ने कोरोना महामारी से जुड़ी सारी सावधानियों को बरतते हुए मास्क भी पहन रखा था.

हाल ही में वायरल हुई दोनों की फोटोज और वीडियोज को देखने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. सिडनाज का एक वीडियो भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों की जोड़ी को देखने के बाद लोग इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.Siddharth-Shahnaz आपको याद होगा कि शहनाज और सिद्धार्थ को बिग बॉस 14 में भी गेस्ट के तौर पर देखा गया था. हालांकि दोनों ने अलग-अलग समय पर एंट्री मारी थी. लेकिन फैंस की ये डिमांड थी कि दोनों को एक साथ घर में जाना चाहिए था. फिलहाल अफेयर की खबरों में अभी तक कोई सच्चाई देखने को नहीं मिली है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments