कम उम्र की लड़की के साथ लेखपाल की अय्याशी, ड्यूटी के दौरान डांस Video वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

कम उम्र की लड़की के साथ लेखपाल की अय्याशी, ड्यूटी के दौरान डांस Video वायरल

 

Lekhpal Laxmikant Pandey viral video

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Uttar Pradesh Kanpur) से अय्याशी का एक मामला सामने आया है. यहां लड़की के साथ डांस और उस पर पैसा लुटाने के मामले में मछरिया के लेखपाल पर एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया गया है. लेखपाल का अय्याशी करते हुए वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ तो बवाल मच गया क्योंकि लेखपाल ड्यूटी के दौरान ही लड़की संग डांस करता नजर आया. वीडियो की जानकारी मिलते ही एसडीएम सदर ने कार्रवाई कर पूरे मामले की जांच नायब तहसीलदार को सौंपी है.

बता दें, मछरिया में लक्ष्मीकांत पांडे (Laxmikant Pandey) एक साल से लेखपाल के पद पर तैनात हैं और उनका कम उम्र की लड़की के साथ डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जब देर शाम आला प्रशासनिक अफसरों को इस वीडियो की जानकारी मिली तो एसडीएम सदर ने तुरंत जांच के आदेश दिए. मामले पर एसडीएम सदर वरुण कुमार पांडेय ने कहा कि, लेखपाल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. प्रारंभिक जांच में लेखपाल पूरे मामले की दोषी लग रहा है.

कम उम्र की लड़की के साथ अय्याशी
वायरल वीडियो में लेखपाल ड्यूटी के दौरान ही खुद से छोटी लड़की के साथ डांस कर रहे हैं और जमकर पैसा लुटा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए लेखपाल को सस्पेंड कर दिया है और आगे की जांच नायब तहसीलदार विराग करवरिया को सौंपी गई है. इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment