विराट कोहली ने जन्मदिन पर चाकू के बजाय तलवार से काटा केक, ‘फिर जो हुआ..’ देखें Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

विराट कोहली ने जन्मदिन पर चाकू के बजाय तलवार से काटा केक, ‘फिर जो हुआ..’ देखें Video

 

Virat Kohli Birthday

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Biethday) का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया. इन दिनों विराट आईपीएल (IPL) खेलने के लिए दुबई में ही रूके हुए हैं. लेकिन इस खास मौके को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. विराट कोहली ने अपने बर्थडे वाले दिन पत्नी की मौजूदगी में नए अंदाज के साथ केक कट किया. कोहली के बर्थडे में जो सबसे नया अंदाज दिखा वो ये था कि पहली बार क्रिकेटर ने केक को चाकू से नहीं बल्कि तलवार से काटा है. जिसका एक वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

केक कट होने के बाद कोहली की पूरी टीम ने उनके फेस पर जमकर चॉकलेट लगाया. यहां तक कि उनके बालों को भी टीम के सदस्यों ने नहीं छोड़ा. बता दें कि इस जन्मदिन के साथ कोहली पूरे 32 साल के हो चुके हैं. वीडियोज को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने इस खास दिन को खूब एंजॉय किया. ऐसे में अब क्रिकेटर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो (Virat Kohli Birthday Celebration Video) इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इनमें से कई वीडियो वूंपला ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है.

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि कैसे पहले कोहली तलवार से केक काटते हैं, इसके बाद केक की पहली बाइट वो अपनी पत्नी को खिलाने के लिए हाथ बढ़ाते हैं लेकिन उनके हाथ से वो बाइट लेकर अनुष्का पहले अपने पति को खिलाती हैं. इसके बाद वहां जो धमाल मचता है उसे देखने के बाद तो आप भी हैरान रह जाएंगे.

जी हां जैसे ही वहां पर मौजूद आरसीबी और इंडियन क्रिकेट टीम के बाकी सदस्यों को मौका मिलता है वैसे ही वो लोग केक लेकर विराट कोहली के चेहरे और बालों पर लगाने लगते हैं. वीडियो में आप कप्तान को देखकर पहचान भी नहीं सकते हैं, कि वो विराट कोहली हैं.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment