Video: आंटी कहने पर भड़की महिला, करवा चौथ की खरीददारी छोड़ बाल पकड़कर पीटा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

Video: आंटी कहने पर भड़की महिला, करवा चौथ की खरीददारी छोड़ बाल पकड़कर पीटा

 

Video: आंटी कहने पर भड़की महिला, करवा चौथ की खरीददारी छोड़ बाल पकड़कर पीटा

उत्‍तर प्रदेश के एटा में करवा चौथ की खरीददारी करने गई एक महिला ने दुकान में खड़ी लड़की को पकड़कर पीट दिया । लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बाजार में खड़ी महिला पुलिस कर्मी को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा । इस लड़ाई की वजह जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे । पूरा बाजार इन महिलाओं की लड़ाई का तमाशा देखता रहा ।

खरीददारी छोड़ कर ली लड़ाई  
घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला दूसरी युवती को बाल पकड़कर पीटती नजर आ रही है । सोचिए मामला कितना गंभीर होगा कि महिला ने खरीदारी तक छोड़ दी और लड़की को बाजार में ही पीटना शुरू कर दिया । बीच बाजार में दोनों बाल पकड़ कर एक दूसरे से लड़ती हुई दिखीं । बाजार में मौजूद पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग-अलग किया। ।

किस बात पर हुई लड़ाई
दरअसल घटना एटा के बाबूगंज बाजार की है । जहां आजकल करवा चौथ की खरीददरी को लेकर काफी चहल पहल है। इस बाजार में  पिछले दिनों हुई मारपीट के चलते काफी संख्या में पुलिस तैनात ही रहती है। सोमवार देर शाम भी कुछ ऐसा ही हो गया । यहां एक दुकान पर खरीददारी करने के लिए कई महिलाएं खड़ी थी। तभी एक लड़की ने एक महिला को आंटी जी कह दिया। बस इतना सुनते ही वह  भड़क गई।

मच गई भगदड़
महिला ने आंटी सुना नहीं कि वो खरीददारी छोड़कर वह मारपीट पर उतारू हो गई। उस लड़की को बाल पकड़ पकड़ कर जमकर पीटा । वहां मारपीट के बाद भगदड़ सी मच गई। लड़ाई होती देख महिला पुलिस और अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए । दोनों को किसी तरह अलग किया। जब पुलिस ने लड़ाई की वजह जानी तो माथा पकड़ लिया, पता चला कि युवती ने एक महिला को आंटी कह दिया था।


No comments:

Post a Comment