भूखे हाथी ने मचाया गांव में आतंक, खौफ में हैं लोग, आप भी डर जाएंगे, देखिए video

 

सोशल मीडिया पर बहुत तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो बहुत दिलचस्प होते हैं।  कुछ बेहद खौफजदा भी होते हैं। जिन्हें देख लोग खौफ खा जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर एक तरफ जहां लोग रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ खौफ खाते हुए भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक हाथी नजर आ रहा है, जो काफी भूखा लग रहा है। मतलब.. इतना भूखा की यूं समझिए कि वो अपनी भूख मिटाने के लिए कुछ भी करने पर अमादा हो चुका है। लिहाजा,  यह हाथी एक गांव में घुस जाता है, जहां घुसकर जमकर आतंक मचाता है।  उसकी नजर में जो आता है। उसे तोड़ डालता है। न आव देखता है न ताव।

यह पूरा वीडियो अभी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह पूरा घटनाक्रम उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले का बताया जा रहा है। हल्द्वानी के गांव में घुसकर यह हाथी खूब आतंक मचाता है। खूब उत्पात मचाता है।  लोगों की संपत्ति को क्षति पहुंचाता है। बताया जा रहा है कि हाथी भूखा है और यह सब वो अपनी भूख मिटाने के लिए कर रहा है। फिलहाल, हाथी अब वहां से जा चुका है और  इस पूरे मामले की सूचना वन अधिकारियों के कर्मियों को दे दी गई है।  लेकिन, गांव वालों को इस बात का खौफ सता रहा है कि कहीं हाथी फिर से न आ जाए। अगर ऐसा हुआ तो फिर बहुत दिक्कत हो जाएगी। 

आप भी देखिए वीडियो 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments