मंदिर के पीछे छिपी केदारनाथ की इस खूबसूरती को नहीं देखे होंगे आप, देखें हिमालय के नजारे का अद्भुत Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 November 2020

मंदिर के पीछे छिपी केदारनाथ की इस खूबसूरती को नहीं देखे होंगे आप, देखें हिमालय के नजारे का अद्भुत Video

 

Kedarnath temple video

भारत में खूबसूरती की कमी नहीं है. देशभर में कई ऐसी जगह हैं, जो सौंदर्य के लिए मशहूर हैं. लेकिन कई बार प्रदूषण की वजह से इनकी खूबसूरती छिप जाती है. हालांकि लॉकडाउन के दौरान भारत में प्रदूषण का स्तर बहुत कम हो गया था. जिसके चलते पहाड़ी इलाकों से सटे कई शहरों के आसपास के पहाड़ का दृश्य साफ दिखाई दे रहा था. इसके साथ ही लॉकडाउन के समय सोशल मीडिया पर सड़कों से कई जंगली जानवरों के खुले में घूमने के भी वीडियो वायरल हुए थे. इसी बीच इंटरनेट पर वायरल हो रहा एक और वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. ये वीडियो यूजर्स को भी खासा पसंद आ रहा है.

दरअसल जो वीडियो तेजी से चर्चाओं में बना हुआ है, वो केदारनाथ (Kedarnath Video) के अनदेखे सौंदर्य का वीडियो है. जिसमें केदारनाथ मंदिर (Kedarnath temple) के पीछे स्पष्ट रूप से हिमालय पर्वत का सुंदर दृश्य देखने को मिल रहा है. फिलहाल बादलों के बीच घिरे पर्वत की सुंदरता को देखकर लोग आश्चर्यचकित होने के साथ इसे महादेव की कृपा बताने में लगे हैं. इसके साथ ही हिमालय की खूबसूरती का नजारा देखने के बाद यूजर्स इसे ट्विटर पर हर हर महादेव के टैग से रिट्वीट कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार साझा किया जा रहा है.

वीडियो को देखकर ये साफ जाहिर हो रहा है कि, इसको किसी शख्स ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है. खास बात तो ये है कि अब तक ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो का दीदार लाखों यूजर्स कर चुके हैं. केदारनाथ से जुड़े इस कुदरती सौंदर्य वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर परवीन कासवान ने भी अपने अकाउंट के जरिए शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी केदारनाथ की इस खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. हालांकि इस वीडियो को बनाने वाला कौन है? उसने इसे कब रिकॉर्ड किया, अभी तक इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है. इसलिए इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि ‘यूपीवार्ता न्यूज’ नहीं करता है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment