कपिल देव के निधन की खबर आई सामने! Video के जरिए खुली मामले की पूरी सच्चाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

कपिल देव के निधन की खबर आई सामने! Video के जरिए खुली मामले की पूरी सच्चाई

 

Kapil Dev death

टीम इंडिया (Team India) के जाने माने पूर्व क्रिकेटर और कप्तान रहे कपिल देव (Kapil Dev) की तबीयत कुछ दिनों से काफी खराब चल रही थी. पिछले कुछ दिन पहले की ही बात है जब कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के फॉर्टिस एसकॉर्ट हार्ट इंस्टिट्यूट में एडमिट करवाया गया था. हाल ही की बात है जब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गरमाता नजर आ रहा है. दरअसल सोमवार को अचानक से ये खबर फैला दी गई कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev death) की मौत हो गई है.

कुछ ही देर में ये खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. इस तरह की अफवाहों को देखने के बाद मजबूरन कपिल देव को एक वीडियो साझा करना पड़ा. इस वीडियो में उन्होंने अपनी मौत की खबर को सिरे से नकार दिया है. बता दें कि जो वीडियो कपिल देव ने शेयर किया है वो 21 सकेंड का है. जिसमें वो बिल्कुल सही और पूरी तरह से फिट दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पूर्व कप्तान ने एक प्राइवेट बैंक के एक खास कार्यक्रम के बारे में बातचीत कर रहे हैं. इसमें उन्होंने कहा है कि, ‘मैं कपिल देव बात कर रहा हूं. मैं 11 नवंबर को बार्कले परिवार के साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, कुछ क्रिकेट से जुड़ी कहानियां, कुछ यादें. फेस्टिव सीजन चल रहा है इसलिए तैयार हो जाइए सवाल-जवाब के साथ.’

बता दें कि सोमवार को अचानक से ये खबर आई कि कपिल देव को फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. इसी बीच कई लोगों ने तो ये तक कह दिया कि पूर्व कप्तान का निधन हो गया है. इस बीच सोशल मीडिया के जरिए कपिल के साथी खिलाड़ी मदनलाल ने ऐसी खबरों पर खासा नाराजगी भी जाहिर की. इन्होंने इसके लिए बकायदा एक ट्वीट भी लिखा है. उन्होंने कहा कि उनके दोस्त के स्वास्थ्य और सलामती को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं वो असंवेदनशील और गैर जिम्मेदाराना है. कपिल देव हर दिन बेहतर हो रहे हैं.

आपको बता दें कि कपिल के करीबी लोग इस बात के लिए गुस्सा दिखा रह हैं कि उनकी मौत से जुड़ी किस तरह से अफवाहें फैलाई जा रही है. इस बारे में एक सूत्र ने बात करते हुए कहा कि, ‘हर जगह पर निगेटिव लोग रहते हैं. वीडियो सोमवार को ही रिकॉर्ड किया गया है, जब अफवाहें फैलाई गई. बैंक के साथ बातचीत ऑनलाइन होगी’.

Source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment