US election: ट्रंप बोले ऐसा दावा तो मैं भी कर सकता हूं, अब बाइडेन को दे दी खुली चुनौती - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 November 2020

US election: ट्रंप बोले ऐसा दावा तो मैं भी कर सकता हूं, अब बाइडेन को दे दी खुली चुनौती

 

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अभी-भी संशय़ के बादल छाए हुए हैं। राष्ट्रपति ट्रंप इस बात को मानने को तैयार ही नहीं हैं कि जो बाइडेन शुरूआती रूझानों में आगे निकल सकते हैं । ट्रंप का साफ कहना है कि चुनाव में कोई न कोई धांधली जरूर हुई है। जिसकी गहन तफ्तीश होनी चाहिए। उनका कहना है कि चुनाव में अनियमितता हुई है, लिहाजा अब वे इन मसलों को लेकर न्यायपालिका का रूख करने की बात कह रहे हैं। इतना ही नहीं, उनका दो टूक कहना है कि चुनाव में बड़ी धांधली हुई है। जार्जिया को लेकर उन्होंने जो बाइडेन को चुनौती भी दे दी है। इस दौरान उन्होंने  ट्वीट कर कई मसलों को लेकर सवाल भी उठाए हैं।


पढ़िए ट्रंप का tweet 
अपने ट्वीट में ट्रंप ने कहा कि जॉर्जिया के गायब मिलिट्री बैलेट कहां चले गए? उनके साथ क्या किया गया? जॉर्जिया में दोबारा काउंटिंग के फैसले से पहले तक बाइडेन यहां आगे चल रहे थे। जॉर्जिया में कुल 16 इलेक्टोरल वोट है और यह इलाका रिपब्लिकन का अच्छा-खासा गढ़ माना जाता है।

जो बाइडेन पर साधा निशाना 
ट्रंप ने अपनेे दूसरे ट्वीट में जो बाइडेन पर निशाना साधते हुए कहा कि बाइडेन को राष्ट्रपति कार्यालय को लेकर गलत दावा नहीं करना चाहिए। मैं भी ऐसा दावा कर सकता था। कानूनी कार्यवाही अब शुरू हो रही है। वहीं, चुनावी नतीजों से उत्साहित बाइडेन अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं और कई बार यह कह चुके हैं कि  हम जीतने जा रहे हैं।

न्याय मिलेगा मुझे 
अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में धांधली की बात को लेकर पत्र लिखने वाले डोनाल्ड ट्रंप ने उम्मीद जताई है कि मुझे इंसाफ मिलेगा ट्रंप ने अपने पत्र में लिखा है कि जिन राज्यों में मुझे बड़ी लीड मिलती हुई दिख रही थी, वहां से तो रहस्यमयी तरीके से गायब होती हुई दिखी। उन्होंने उम्मीद जताई है कि कानूनी कार्रवाई बढ़ने से शायद लीड वापस आ जाएगी। बता दें कि ट्रंप ने बाइडेन की जीत के दावे को झूठा करार देते हुए साफ कह दिया कि  पेंसिल्वेनिया और जार्जिया में बड़े पैमाने पर अनियमितताएं हुई है, लिहाजा अब इन सबकी पूरी स्थिति अब कानून कार्रवाई के बाद ही साफ हो पाएगी। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment