फ्रांस के खिलाफ कोलकाता में हुआ विरोध प्रदर्शन, मुसलमानों ने PM मोदी से की वैश्विक अपील - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

फ्रांस के खिलाफ कोलकाता में हुआ विरोध प्रदर्शन, मुसलमानों ने PM मोदी से की वैश्विक अपील


फ्रांस (France) में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून जलाने वाले मुद्दा अब दुनिया भर के मुसलमानों के आक्रोश का कारण बना हुआ है। दुनिया भर के मुसलमान सड़कों पर उतरकर फ्रांस की हरकतों पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस्लामिक देशों के बाद अब भारत में भी ये विवाद जमकर उठ रहा है। देश भर के मुसलमानों के अंदर पैगंबर मोहम्मद का कार्टून जलाए जाने पर गुस्सा नजर आ रहा है। कोलकात में भी मुस्लिम संगठन ने फ्रांस के विरोध में रैलियां निकालने का सोचा लेकिन कोलकाता पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी। इजाजत के बाद भी मुस्लिम संगठन ने कोलकाता में प्रदर्शन किया।

कोलकाता के ऑल बंगाल माइनॉरिटी यूथ फेडरेशन नाम के एक मुस्लिम संगठन को कोलकाता पुलिस ने रैली निकालने से मना कर दिया था, जिसके बाद संगठन के नेता कमरुज्जमान के नेतृत्व में बिना इजाजत के प्रदर्शन किया गया। कोलकाता में ये प्रदर्शन टीपू सुल्तान मस्जिद से प्रदर्शन किया। मुसलमान संगठन ने इस प्रदर्शन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फ्रांस के खिलाफ सख्त बयान देने की बात कही है।

मुसलमान संगठन ने पीएम मोदी से मांग की कि वे फ्रांसीसी राजदूत को बुलाकर एक मजबूत बयान जारी करें क्योंकि कार्टून मुद्दे से भारतीय मुस्लिमों की भावनाएं आहत हुई हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान मोहम्मद कमरुज्जमान ने कहा कि फ्रांस की सरकार की तरफ से आया बयान इस्लाम विरोधी है। हमारी मांग है कि पीएम मोदी फ्रांस को समझाए और उसे कार्टून का समर्थन न करने के लिए कहे।  इससे मुसलमानों की भावनाएं आहत होती हैं। हर मजहब का इज्जत करना चाहिए।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment