चुनावी रैली पर बोले PM मोदी, बिहार की मांओं से कही ऐसी भावुक बात


बिहार विधानसभा (Bihar Assembly Election) के दूसरे चरण का चुनाव 3 नवंबर को होने हैं। राजनीतिक पार्टियां बिहार को जीतने में लगी हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां बिहार के जिलों में रैलियां कर रही है और बिहार वासियों को लुभाने में लगी है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी बिहार के वासियों को जीतने में लगे हैं। बिहार के छपरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार की मांओं के लिए भावुक बात कही। उन्होंने बिहार की मांओं से कहा है कि उन्हें अभी चिंता करने की जरूरत नहीं है, उनका बेटा अभी दिल्ली में बैठा है।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, मां आपका बेटा दिल्ली में बैठा है, आप छठ की तैयारी करो। पीएम मोदी ने आगे कहा, दुनिया में आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया हो। कोरोना संक्रमण काल में गरीब का चूल्हा जलता रहे, उसे दिवाली और छठ में तकलीफ न हो इसके लिए गरीबों को मुफ्त अनाज दिया गया।

पीएम मोदी ने मांओं को संबोधित करते हुए उन्हें फिक्र न करने की सलाह दी और कहा, अब किसी मां को चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे, अरे मेरी मां, तुमने अपने इस बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, क्या वो तुम्हारी छठ पूजा की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।

पीएम ने आगे कहा, आज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। पीएम मोदी ने इस दौरान यूपी चुनाव की भी याद दिलाई।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments