शत्रुघ्न सिन्हा का PM पर कटाक्ष, बोले- दो लोगों को ढूंढना दुनिया में मुश्किल, एक PM का क्लासमेट, और दूसरा.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 November 2020

शत्रुघ्न सिन्हा का PM पर कटाक्ष, बोले- दो लोगों को ढूंढना दुनिया में मुश्किल, एक PM का क्लासमेट, और दूसरा..

 

कभी बीजेपी की छत्रछाया में अपना सियासी जीवन बीताने वाले शत्रुघ्न सिन्हा आजकल अपने पुराने सियासी साथियों पर हमलावर हो चुके हैं। कई मौकों पर बीजेपी नेताओं पर निशाना साधने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने आज फिर से पीएम मोदी पर अपने एक ट्वीट के जरिए कटाक्ष किया है। उन्होंने जिस अंदाज और जिस मसले को लेकर पीेएम मोदी पर व्यंग कसा है। वो  इस समय काफी चर्चा में है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा कि, इस दुनिया में दो लोगों को ढूंढना  बहुत मश्किल है। पहला पीएम मोदी का  क्लासमेट और दूसरा वो ग्राहक, जिन्होंने उनके हाथ की चाय पी हो। हालांकि,  यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब पीएम मोदी इस तरह के हमले का सामना कर रहे हो, बल्कि इससे पहले भी इस तरह के  व्यंग का सामना कर चुके हैं, लेकिन जिस अंदाज और सलीके के साथ सिन्हा ने यह ट्वीट किया है। वो काफी चर्चा में बना हुआ है।

उधर, उन्होंने अपने एक और पोस्ट में कहा कि इंसान की गलतियां पीठ की तरह होती है, जो सबको तो दिखती है, लेकिन खुद को नहीं दिखती है।  उन्होंने अपना यह तंज सीधे तौर पर पीएम मोदी पर कसा है। फिलहाल तो शत्रुघ्न सिन्हा का यह ट्वीट अभी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग-अलग तरह ले अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  कोई कुछ कह रहा है तो कुछ कह रहा है। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब शत्रुघ्न सिन्हा इस तरह  तंजिया लहजे में पीएम को अपने निशाने पर लिए हो बल्कि इससे पहले भी कई मौकों पर वे उन्हें अपने निशाने पर ले चुके हैं।

बताते चले कि कल तक बीजेपी की छत्रछाया में रहने वाले शत्रुघ्न सि्न्हा आज कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं। उनके सपुत्र बिहार चुनाव मेें बाराबंकी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं। 1990 से लेकर 2015 तक वे अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने आपसी  मतभेदों के कारण बीजेपी को अलविदा कह कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment