PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, EVM को लेकर फिर ललकारा, कह दी ऐसी बात, देखें वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, EVM को लेकर फिर ललकारा, कह दी ऐसी बात, देखें वीडियो

 


Bihar Assembly election:
 बिहार में चुनावी आलम के बीच कल तक सुनी गलियां अब गुलजार हो रही हैं। सूबे की गलियों में अब सियासी सूरमाओं के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। हर कोई बस अपनी गोटियां ही फिट करता हुआ नजर आ रहा है। खैर, इस कश्मकश के बीच  में कौन कहां तक सफल रहता है। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन इस बीच राहुल  गांधी का वो वीडियो में इस समय खासा वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अररिया में चुनावी जनसभा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए EVM को लेकर कुछ ऐसा कहा, जो इस समय खासा तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। 

EVM को बताया MVM 
राहुल गांधी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए EVM  को MVM बताया। उन्होंने कहा कि यह MVM मोदी वोटिंग मशीन है। वहां पर E तो बस ऐसे ही लिखा हुआ है। इसका अपना कोई मतलब नहीं है। इसका असल मतलब तो मोदी वोटिंग मशीन है। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी के साथ मुस्कुराहट भी तैरती हुई दिखी। बस.. उनके इतना कहते ही वहां मौजूदा लोग जमकर तालियां पीटने लग गए। सभी लोग बेहद उत्साह के साथ ताली बजाते हुए दिखे।

युवाओं में गुस्सा है
राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब बिहार की युवा आक्रोशित है। मौजूदा सरकार से नाखुश है।  इस बार अगर कोई जीतेगा तो वो महागठबंधन है। इस दौरान राहुल महागठबंधन के लिए वोट मांगते हुए भी दिखे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की जनता एनडीए को करारा सबक सिखाएगी। बिहार की जनता अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रही है।

जेपी नड़्डा भी हुए सक्रिय 
इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी एक्टिव होते हुए भी दिखे हैं। उन्होंने लौरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जंगलराज के राजकुमार विपक्ष के नेता थे। मगर, बावजूद इसके उन्होंने एक बार भी विधानसभा सत्र में भाग नहीं लिया और अब लोगों को धोखा दे रहे हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

देखिए राहुल गांधी का वायरल video 

No comments:

Post a Comment