बिहार सभा में बोले PM मोदी- कांग्रेस को जनता ने दी सजा, आज 100 से भी ज्यादा नहीं.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

बिहार सभा में बोले PM मोदी- कांग्रेस को जनता ने दी सजा, आज 100 से भी ज्यादा नहीं..

 

PM Modi rally

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के दूसरे चरण के मतदान (Voting) 3 नवंबर यानि आज हो रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज बिहार में दो सभांओं को संबोधित करना है। उनकी पहला सभा अररिया के फारबिसगंज में थी जहां उन्होंने बिहार वासियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर डबल इंजन की सरकार की बात दोहराई। पीएम मोदी ने कहा कि, बिहार के लोगों ने ‘डबल युवराजों’ को नकार दिया है और फिर एक बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

पीएम मोदी जनता को संबोधित करते हुए कहते हैं कि, बिहार में आज दूसरे चरण का मतदान चल रहा है, इस बार बंपर वोटिंग हो रही है। आज बिहार के लोगों ने देश ही नहीं पूरे विश्व को संदेश दिया है। जब कोरोना की वजह से दुनिया में हड़कंप मचा है लेकिन बिहार के लोग उत्साह के साथ वोटिंग कर रहे हैं, ऐसे में लोगों को विचार करना चाहिए। पीएम मोदी ने डबल युवराज का जिक्र करते हुए विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा था।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, पहले चरण के मतदान के बाद एक बात साफ है बिहार की जनता ने डंके की चोट पर संदेश दे दिया है, बिहार में फिर एक बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। बिहार के लोगों ने जंगलराज और डबल युवराज को सिरे से नकार दिया है। आज एनडीए के विरोध में जो खड़े हैं वो इतना कुछ खाने के बाद फिर बिहार को लालच की नजरों से देख रहे हैं। बिहार के लोगों को पता है कि कौन राज्य का विकास करेगा और कौन परिवार का विकास करेगा।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर देश को सपना दिखाया था, कांग्रेस वाले पहले बोलते थे गरीबी हटाएंगे, किसानों का कर्ज माफ करेंगे, OROP लागू करेंगे। कांग्रेस ने बातें बहुत की, लेकिन एक भी काम नहीं किया। आज कांग्रेस की हालत ऐसी है कि लोकसभा और राज्यसभा दोनों को मिला दें तो कांग्रेस के पास सौ सांसद भी नहीं है। कई राज्यों में तो कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है। यूपी-बिहार में कांग्रेस चौथे-पांचवे नंबर पर है और किसी का कुर्ता पकड़कर बचने की कोशिश में है।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि कुछ लोग सिर्फ गरीब-गरीब नाम की माला जपते हैं और अपना महल बनाते हैं। कुछ लोग सिर्फ अपने कुनबे के लिए करते हैं।ये लोग आपका दर्द नहीं समझ सकते हैं। दशकों पहले कोसी पर जब पुल टूटा तो फिर बन नहीं पाया था, लेकिन हमारी सरकार ने इसे पूरा किया। पहले बिहार को पहचान अलग तरीकों से थी, यहां राज करने वालों ने बिहार का बुरा हाल किया था।

Source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment