शादियों का शौकीन NRI दूल्हा पुलिस के हत्थे चढा, अब तक कर चुका था 4 शादी!

 

शादियों का शौकीन NRI दूल्हा पुलिस के हत्थे चढा, अब तक कर चुका था 4 शादी!

फतेहाबाद के टोहाना पुलिस ने शादी के शौकीन एक एनआरआई दूल्हे को गिरफ्तार किया है, टोहाना थाना पुलिस ने अमेरिका से रोहतक आये एनआरआई दूल्हे को गिरफ्तार किया है, आरोपी के खिलाफ उनकी पत्नी ने टोहाना थाने में तीन महीने पहले शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने दहेज के लिये प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

तीन शादियों का आरोप
पत्नी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपी दूल्हा नरेश कुमार तीन शादियां कर चुका है और वो उसकी चौथी पत्नी हैं, marr
marriage
 शादी के एक महीने बाद ही आरोपी अमेरिका चला गया और अमेरिका जाने के बाद उसके पति ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया, इसके बाद जरुरत के नाम पर दूल्हे के परिवार ने सारा पैसा तथा जेवरात ले लिया फिर पैसे की मांग करके प्रताड़ित करने लगा।

थाने में केस
इसी बात से आहत होकर महिला ने टोहाना थाने में केस दर्ज करवा दिया, जिस पर कार्रवाई करते हुए टोहाना पुलिस ने रोहतक से आरोपी एनआरआई को गिरफ्तार कर लिया है, 
गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई को आज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है, टोहाना पुलिस फिलहाल पूछताछ कतर रही है, डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने तीन शादियां पहले भी की है, टोहाना की शिकायतकर्ता उसकी चौथी पत्नी है, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

तीनों पत्नियों से पूछताछ की तैयारी
पुलिस आरोपी की तीनों पूर्व पत्नियों से भी पूछताछ कर सकती है, उनके इस एनआरआई पति ने किस तरह से धोखा दिया है और उनसे कितने पैसों की ठगी की है, 
साथ ही पुलिस उनके परिजनों के बारे में भी पता लगाएगी, कि इस तरह की कितनी शादियां करवाकर इसके घर वालों ने कितने लोगों के साथ ठगी की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments