अब आप No Interest on EMI पर खरीद सकते हैं ये Product, ऐसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

 


फेस्टिव सीजन अब जा चुका है, लिहाजा कोरोना काल में अपनी आर्थिक स्थितियों को भांपते हुए उपभोक्ताओं ने अपनी क्रय शक्ति कम कर दी है, मगर इस बीच अब M-Swipe कंपनी एक बड़ा ऑफर दे रही है, जिसके बाद से यकीनन ग्राहकों को उत्पादों को क्रय करने के प्रति लालसा बढ़ेगी। बता दें कि M-Swipe कंपनी ग्राहकों को अब no interest on EMI पर उत्पादों को खरीदने का बड़ा ऑफर दे रही है, लिहाजा आप भी अगर कुछ प्रॉडक्ट खरीदना चाहते हैं तो इस ऑफर का  फायदा उठा सकते हैं, लेकिन इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना अनिवार्य होगा अन्यथा आप इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे।

बता दें कि इस ऑफर के तहत कोई भी प्रॉडक्ट खरीदने के लिए आपको सारा लेन देने डेबिट कार्य  या फिर क्रेडिट  से ही करना होगा। अगर आप कोई और मोड इस्तेमाल करते हैं तो फिर आप इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे, चूंकि ऐसा करने से जहां ग्राहकों को बिना इंट्र्स्ट के ईएमआई चुकाकर अपने मनपसंद उत्पाद मिल जाते हैें तो वहीं बैंकों सहित कंपनियों  को भी फायदा होता है। ध्यान रहे कि कंपनी बिना इंट्रस्ट ईएमआई पर लोन चुका कर उन्हीं उत्पादों को खरीद सकती है, जिस पर कंपनी ऑफर दे रही है। जिनकी मार्केट में डिमांड कम होती है। अक्सर, कंपनियां अपने रूके हुए प्रोडक्ट को मार्केट में डिमांड बढ़वाने के लिए बिना इंट्रस्ट के ईएमआई चुका कर पॉडक्ट खरीदने का ऑफर देती है। बैंकों को भी इससे फायदा होता है। उनका डेबिट व क्रेडिट कार्ड भी इस्तेमाल  में आ जाता है। वहीं ग्राहकों को मनपसंद उत्पाद मिल जाते हैं।

अब इसी बीच M-Swipe company यह ऑफर ग्राहकों को दे रही है। लिहाजा, अगर आप कोई उत्पाद खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो  उससे पहले आपको यह जान लेना  जरूरी है कि कंपनी किन-किन पोडक्ट पर यह ऑफर दे रही है, तो यहां हम आपको बताते चले कि कंपनी यह ऑफर  मोबाइल, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, एजुकेशन, हेल्थ, फर्नीचर, वेलनेस और लक्जरी सेगमेंट जैसे सामनों पर दे रही है। एक बात याद दिला दें कि केवल M-Swipe एकमात्र ऐसी कंपनी है, जिसके पास SME के ​​लिए डिजिटल भुगतान समाधानों की पूरी श्रृंखला है जिसमें UPI QR, NFC आधारित टैप और पे, POS और भुगतान लिंक शामिल हैं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments