चुनाव परिणाम के बाद नीतीश के खिलाफ बीजेपी में उठी आवाज, MLC ने मांगा इस्तीफा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, November 12, 2020

चुनाव परिणाम के बाद नीतीश के खिलाफ बीजेपी में उठी आवाज, MLC ने मांगा इस्तीफा!

 

चुनाव परिणाम के बाद नीतीश के खिलाफ बीजेपी में उठी आवाज, MLC ने मांगा इस्तीफा!

बिहार चुनाव में एनडीए को मिली जीत तथा सरकार बनाने की तैयारियों के बीच बीजेपी के ही एक नेता ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, एमएलसी टुन्ना पांडेय ने चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है, टुन्ना पांडेय इतने में ही नहीं रुके उन्होने सीएम नीतीश और सुशील मोदी को इस्तीफा भी मांगा है।

इस्तीफा दें
बीजेपी विधान पार्षद ने कहा कि नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिये, नीतीश कुमार विकास पुरुष नहीं बल्कि विनाश पुरुष हैं, बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि सुशील मोदी ने बिहार में बीजेपी को डुबो दिया है, ये दोनों नेता बैक डोर से आते हैं, खुद चुनाव क्यों नहीं लड़ते।

चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं
बीजेपी नेता ने नीतीश और सुमो पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं में सीधे चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है, सिवान से बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने सरकार और अपने नेताओं पर ठीक उस समय निशाना साधा है, जब बिहार में सरकार बनाने की तैयारी चल रही है।

भाई राजद से विधायक
आपको बता दें कि टुन्ना पांडेय के भाई बच्चा पांडेय इस बार बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से राजद के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने हैं, इससे पहले भी टुन्ना पांडेय अपनी ही सरकार और डिप्टी सीएम के खिलाफ मोर्चा खोलते रहे हैं, बिहार विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है, जिसके बाद सीएम के तौर पर नीतीश कुमार की ताजपोशी की कवायद तेज हो गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment