रानू मंडल की Life में लौटी खुशियां, दीपिका चिखलिया की फिल्म में मिला बड़ा शानदार मौका - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

11 November 2020

रानू मंडल की Life में लौटी खुशियां, दीपिका चिखलिया की फिल्म में मिला बड़ा शानदार मौका

 

ranu-mandal-deepika-chikhalia

रामायण में सीता का किरदार निभा फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) इन दिनों फिल्म सरोजिनी (Film Sarojini) को लेकर सुर्खियों में हैं. ये एक बायोपिक फिल्म है जिसमें दीपिका मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी. सबसे दिलचस्प बात ये है कि, दीपिका की फिल्म सरोजनी में एक नई प्रतिभा को गाने का मौका मिला है जो रातों-रात लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण उनके जीवन में एक बार फिर से अंधेरा छा गया था. मगर अब उन्हें दीपिका की फिल्म में गाने का मौका मिलेगा. वैसे आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं रानू मंडल (Ranu Mandal) की.

रानू मंडल की जिंदगी में प्रकाश
सोशल मीडिया पर दीपिका चिखलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि, मेरी मूवी…सरोजिनी…धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए गाने को रानू मंडल गा रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रानू मंडल दिखाई दे रही हैं औरranu mandalवो कहती हैं कि वो धीरज मिश्रा के साथ काम कर रही हैं और फिल्म के सारे गाने वही गा रही हैं. रानू का कहना है- मुझे उम्मीद है कि वो ही प्यार और सम्मान मुझे मिलेगा जो आप मुझे देते आए हैं.

आपको बता दें, दीपिका चिखलिया ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था कि, उन्हें सरोजनी नायडू पर बन रही बायोपिक ऑफर हुई है पर अब तक साइन नहीं की है. दीपिका ने बताया था कि, फिल्म धीरज मिश्रा ने लिखी है और वही पूरी फिल्म डायरेक्ट करेंगे. मगर लॉकडाउन के कारण फिल्म की स्टोरी अब तक नहीं सुनाई गई है जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा तब धीरज के साथ बैठकर स्टोरी पर बात करेंगे. अगर सब ठीक रहा तो वह इस फिल्म को हां करने के बारे में सोच रही हैं.

वहीं बात अगर रानू मंडल की करें तो वह रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थी. उनका रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था और उनकी आवाज की गूंज बॉलीवुड तक पहुंच गई थी. इसके बाद हिमेशा रेशमिया ने उन्हें अपनी मूवी में गाने का मौका दिया था और वो काफी खुश भी थी. रानू मंडल को जनता ने भी ढेर सारा प्यार दिया था. अब रानू मंडल पूरे देश में जानी जाती हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment