तेजस्वी की वो बहन, जिसने LIC एजेंट बन कुछ ही दिनों में कर ली थी करोड़ों की कमाई! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

12 November 2020

तेजस्वी की वो बहन, जिसने LIC एजेंट बन कुछ ही दिनों में कर ली थी करोड़ों की कमाई!

तेजस्वी की वो बहन, जिसने LIC एजेंट बन कुछ ही दिनों में कर ली थी करोड़ों की कमाई!

 लालू-राबड़ी के दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव अकसर अपनी शैक्षणिक योग्यता को लेकर विरोधियों के निशाने पर रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी अकसर लोग उनकी शिक्षा पर तंज कसते रहते हैं, हालांकि लालू की सातों बेटियों ने दोनों बेटों की तुलना में काफी ज्यादा पढाई की है, किसी बेटी ने डॉक्टरी में टॉप किया है, तो किसी ने इंजीनियरिंग की पढाई की है, तेजस्वी की एक बहन ने तो एलआईसी एजेंट का काम कर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

चौथी बहन
लालू-राबड़ी की चौथी बेटी का नाम रागिनी यादव है, रागिनी ने बीआईटी मेसरा से बीटेक की डिग्री हासिल की है, हालांकि वो अपनी पढाई के दौरान ही तब सुर्खियों में आई थी, जब साल 2006 में वह दशम फॉल में अपने कॉलेज के दोस्त के साथ घूमने गई थी, उसी दौरान हादसा हो गया था और उनके दोस्त अभिषेक मिश्रा की डूबने से मौत हो गई थी।

एलआईसी एजेंट बन गई रागिनी
इंजीनियरिंग की पढाई करने के बाद रागिनी यादव एलआईसी एजेंट बन गई, उन्होने राजधानी पटना का एलआईसी ऑफिस ज्वाइन किया था, एजेंट बनने के कुछ दिनों के भीतर ही रागिनी ने करीब 15 करोड़ रुपये से ज्यादा का बीमा कर दिया था, जिसके लिये बतौर कमीशन उन्हें करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई भी हुई, वो अभी भी एलआईसी एजेंट है।

सपा नेता से शादी
रागिनी यादव की शादी पश्चिमी यूपी के सपा नेता जितेन्द्र यादव के बेटे राहुल यादव से हुई है, राहुल भी चुनाव लड़ चुके हैं, रागिनी का ससुराल गाजियाबाद में है, रागिनी परिवार के साथ ही गाजियाबाद में ही रहती हैं, राहुल यादव ने विदेश से मैनेजमेंट की पढाई की है, फिलहाल वो गाजियाबाद में होटल और रेस्टोरेंट चलाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment