जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने तोड़ी हदें, जबरदस्ती खींचकर किया था Kiss

 

amitabh bachchan kissed amrita singh

हिंदी सिनेमा जगत के 80 -90 दशक की खूबसूरत अदाकारा अमृता सिंह (Amrita singh) की शादी पटौदी खानदान के बेटे और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से हुई थी. इन दोनों के रिश्ते में पूरे 12 सालों का अंतर था. यूं तो इनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ अच्छा था और दो बच्चे भी हो चुके थे. लेकिन तभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एंट्री सैफ की लाइफ में हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां अमृता सिंह को परेशान करने लगी और आखिर में सैफ ने अमृता को तलाक देकर करीना से शादी रचा ली. अब करीना दूसरी बार सैफ के बच्चे की मां बनने वाली है. वहीं अमृता ने सैफ से तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं रचाई.

विनोद खन्ना के पीछे पड़ी
अमृता सिंह के करियर की शुरुआत 1983 में फिल्म बेताब से हुई थी. एक वक्त पर उनका नाम एक्शन हीरो सनी देओल के साथ जुड़ा और दोनों का लंबे वक्त तक अफेयर भी रहा.amrita singh sunny deolइसके बाद 1990 में अमृता का अफेयर विनोद खन्ना से चला था. रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और विनोद उस समय एक अच्छे मुकाम पर थे.amrita singh vinod khannaकहा जाता है कि अमृता उनके पीछे पड़ गई थी लेकिन दोनों का अफेयर कुछ वक्त बाद ही खत्म हो गया.

क्रिकेटर रवि शास्त्री
सनी और विनोद खन्ना के बाद अमृता सिंह के अफेयर के चर्चे क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ शुरू हो गए. कहा तो ये जाने लगा कि दोनों ने सगाई कर ली थी औरamrita singh ravi shastri affairबाद में अमृता अपने करियर का बहाना बनाकर पीछे हट गई. इसके बाद रवि शास्त्री ने ऐलान किया कि. वह बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी नहीं करेंगे और ना वो इन सब चीजों के लिए तैयार हैं.

जबरदस्ती अमृता सिंह को Kiss
अमृता सिंह काफी चर्चाओं में रही हैं. हद तो तब हो गई जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जबरदस्ती करते हुए अमृता को पकड़कर Kiss कर लिया था. इसके बाद काफी बवाल मचा था. जी हां, बात उस वक्त की है जब अमिताभ लगातार हिट फिल्में दे रहे थे और कई बड़ी अभिनेत्रियां उनके पीछे पड़ी थीं.amitabh bachchan amrita singh kissesमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी के साथ पार्टी में पहुंचे और इसी पार्टी में अमृता भी अपने दोस्तों संग पहुंची थीं. इसी दौरान अमृता सिंह डैनी के साथ फ्लर्ट करने लगी और इतने में अमिताभ ने अमृता सिंह को अपनी तरफ खींचकर जबरदस्ती किस कर लिया था. ये देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए थे.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments