जिस अंडरवॉटर विला में Kajal Aggarwal ने मनाया हनीमून, उसकी 1 रात रुकने की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 November 2020

जिस अंडरवॉटर विला में Kajal Aggarwal ने मनाया हनीमून, उसकी 1 रात रुकने की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

 

जिस अंडरवॉटर विला में Kajal Aggarwal ने मनाया हनीमून, उसकी 1 रात रुकने की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

साउथ की पॉपुलर एकट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं । सोशल मीडिया पर वो अपनी सारी पर्सनल अपडेट्स दे रही हैं । काजल, हनीमून के लिए मालदीव गई थीं, जहां के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए । काजल ने अपनी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक्‍ट्रेस ने अपने हनीमून बेडरूम की तस्‍वीरें भी शेयर की । अंडरवॉटर बेडरूम का नजारा देखकर काजल के फैंस हैरान रह गए । ये अंडरवॉटर विला भी अब सुर्खियों में बना हुआ है । जब आप जानेंगे कि यहां एक रात बिताने की कीमत कितनी है, आप सुनकर होश खो देंगे ।

अंडरवॉटर विला
मालदीव के इस अंडरवॉटर विला का नाम है द मुराका । जैसा कि देखने से ही लग रहा है कि ये विला काफी एक्सपेंसिव और खूबसूरत है । विला में एक रात रुकने की कीमत आपको हैरान कर देगी, जी हां इस विला में एक रात रुकने के लिए 50 हजार डॉलर खर्च करने पड़ेंगे । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस होटल को बनने में 15 मीलियन डॉलर की कॉस्ट आई है । इस विला की बात करें तो ये दुनिया का पहला अंडरवॉटर होटल विला है ।

समुद्र से 16 फीट नीचे
ये विला समुद्र तल से 16 फीट से अधिक नीचे स्थित है । इसकी दिवारें बेहद मजबूत कांच से बनी हैं, जिनसे आर पार देखा जा सकता है । इसके अंदर से समुद्री जीवों को आसानी से देखा जा सकता है ।  साल 2018 में इस विला को सार्वजनिक रूप से खोला गया । ये विला, कोनार्ड मालदीव्स रंगाली द्वीप का हिस्सा है । विला को स्टील, कंक्रीट और ऐक्रेलिक से तैयार किया गया है । यहां जिम से लकर, रेस्‍टोरेंट तक मौजूद है ।

काजल की पति संग तस्‍वीरें वायरल
एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल ने जो होटल से फोटो शेयर की हैं, उनमें समुद्री जीव आसानी से देखे जा सकते हैं । काजल कांच की दाव के पार मछलियों को देखती हुई नजर आई हैं । फोटोज में काजल ने पति गौतम संग पोज भी दिए । काजल अग्रवाल की शादी 30 अक्टूबर को हुई है, उनके बॉयफ्रेंड गौतम किचलू एक जाने-माने इंटीरियर डिजायनर हैं । कोरोना वायरस के कारण उनकी शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment