Jio phone खरीदने वालों को लगा झटका, अब 300 रूपए होने जा रहा महंगा, जानें लेटेस्ट प्राइस

 Hike in the price of JIO phone: अगर आप jio फोन खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की है। खबर है कि jio फोन अब 300 रूपए महंगा होने जा रहा है। मौजूदा समय में इसकी कीमत 699 रूपए है। 300 रूपए के प्राइस की हाइक के बाद अब  इसका लेटेस्ट प्राइस 999 रूपए हो जाएगा। इतना ही नहीं, इसकी कीमत में हाईक आने के बाद फिर 125 रूपए वाला रिचार्ज अनिवार्य हो जाएगा। जिसके बाद इसकी कीमत 1,124 रूपए हो जाएगी।  बहुत जल्द ही…कंपनी इसकी नई कीमतों के बारे में बड़ा ऐलान कर सकती है। 

बता दें कि शुरूआत में जब रिलायंस अपनी इस jio फोन को मार्केट में लेकर आई थी, तब  इसकी कीमत 1500 रूपए थी। महज, इतनी कीमत में इतने सारे धासूं सुविधाएं देने वाले इस फोन की डिमांड में बेतहाशा बढ़ोतरी देखने को मिली थी। इस फोन की लोगों ने जमकर खरीदारी की थी। इसके बाद  फिर 2019 की दीवाली आते ही कंपनी ने इसे मात्र 699 रूपए के प्लान में बेचने का ऑफर शुरू किया। इस ऑफर के बाद इसकी खरीदारी में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली। इसकी डिमांड भी बढ़ी।

लेकिन…इस फोन को मार्केट में एक लिमिटेड टाइम ऑफर के साथ पेश किया गया था। अब गुजरते समय के साथ इसका टाइम ऑफर सामाप्त होने जा  रहा है, इसलिए इसकी प्राइस में हाईक करने का फैसला किया गया है। लिहाजा, अब यह खबर यकीनन उन सभी लोगों के लिए किसी झटके से कम नहीं है, जो मौजूदा समय  में इस jio फोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं। बता दें कि मौजूदा समय में  जियो फोन में 2.4 इंच की क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.2 गीगाहर्ट्ज का स्प्रिडट्रम SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली-400 जीपीयू, 512 एमबी रैम, 4 जीबी स्टोरेज, सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments