JIO का धमाकेदार दिवाली ऑफर, सिर्फ 1 रूपया खर्च करके पाएं 28 दिन की अधिक वैलिड़िटी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 November 2020

JIO का धमाकेदार दिवाली ऑफर, सिर्फ 1 रूपया खर्च करके पाएं 28 दिन की अधिक वैलिड़िटी

 

कुछ न कुछ हर दिन टेलीकॉम इंडस्ट्री में बदलता रहता है। इस बदलाव का उस आम उपभोक्ता पर खासा असर पड़ता है, जो गाहे बगाहे इन टेलीकॉम इंडस्ट्री पर निर्भर रहते हैं। अब कुछ ऐसा ही बदलाव या फिर यूं कहे कि कुछ ऐसा ही प्लान जिओ कंपनी लेकर आई है। आजकल मार्केट में जिओ कंपनी के दो प्लान बहुत ज्यादा चल रहे हैं। इस प्लान का कस्टुमर काफी फायदा उठाते हुए नजर आ रहे हैं। यह दो प्लान हैं। एक 598 का प्लान है तो दूसरा 599 रूपए का प्लान है। ये दोनों मार्केट में खूब चल रहे हैं। इन प्लान को जानने के लिए पढ़िए ये पूरी खबर

598 के प्लान में क्या-क्या है 
यहां पर हम आपको बताते चले कि 598 के प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा। इस प्लान के तहत आपको 2 GB डाटा हर रोज मिलेगा। पूरे पैक में आपको 112 डेटा का स्पीड मिलेगा। उधर , जैसे ही आपकी लिमिट खत्म हो जाएगी तो इसकी स्पीड घटकर 64Kbps पर पहुंच जाएगी। जियो नेटवर्क में 200FUP मिनट बात करने के लिए मिलते हैं। इसके तहत आपको 100 एसएमएस हर रोज मिलेगा। इसके तहत आपको जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी इस पैक ग्राहकों को मिलता है।

599 रूपए का प्लान 
वहीं, अगर 599 रूपए के प्लान के बारे  में बात करें तो इसके तहत भी आपको वही सबकुछ मिलेगा, जो आपको 598 रूपए के प्लान में मिलता है। इसके तहत भी आपको हर रोज 2 जीबी डाटा और 112 स्पीड के तहत मिलेगा।   इसके तहत भी अगर आपका डेटा  स्पीड खत्म हो जाएगा तो आपको स्पीड 200 एफयूपी रह  जाएगी।  इसके तहत भी आपको 100 एसएमएस मिलेगा।

 फिर दोनों में फर्क क्या है? 
लेकिन, दोनों ही प्लान के बीच जो फर्क है, वो वैलि़डिटी को लेकर है। 598 रूपए के प्लान में आपकी वैलिड़िटी महज 56 दिनों तक रहती है, लेकिन अगर आप 599 रूपए का रिचार्ज कारते हैं तो फिर आपकी यह वैलिडिटी 84 दिन की रह जाती है। यानी की मात्र 1 रूपए खर्च करने पर आपकी वैलिडिटी मेें 28 दिन की बढ़ोतरी हो जाती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment