IPL में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रही हैं ये एंकर, एक्टिंग में भी बना चुकी करियर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 November 2020

IPL में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रही हैं ये एंकर, एक्टिंग में भी बना चुकी करियर

 

kira narayan

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के दौरान सभी टीमें अपने-अपने खेल का जलवा दिखा रही थी। हालांकि, अब आईपीएल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और इसकी वजह हैं किरा नारायण (Kira Narayanan) जो आईपीएल में एंकरिंग कर रही हैं। किरा आईपीएल में ग्लैमर रखने का काम कर रही हैं। किरा नारायण आईपीएल से पहले प्रो कबड्डी (Pro Kabaddi League) में भी एंकरिंग कर चुकी हैं। किरा नारायण ने एक फेमस एकंर हैं लेकिन किरा एंकरिंग से पहले एक्टिंग दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। उन्होंने एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाया है।

किरा नारायण का जन्म 26 जनवरी 1994 में हुआ था। किरा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर से हुआ। उन्होंने 13 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से बीएसी साइकोलॉजी की पढ़ाई की।kira narayanसाथ ही साथ, उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग में डिप्लोमा भी किया था। इसके अलावा ग्रेट ब्रिटेन के नेशनल यूथ थिएटर की सदस्य भी हैं।

साल 2018 में किरा मलेशिया से मुंबई आ गईं और प्रोफेशन एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग के बाद एंकरिंग की और इसकी शुरुआत उन्होंने ‘प्रो कबड्डी लीग’ में की।kira narayanफिलहाल, किरा आईपीएल के दौरान ‘क्रिकेट लाइव’ शो को होस्ट कर रही हैं। बता दें कि, किरा ग्लैमर्स एंकर मयंती लैंगर की जगह एंकरिंग कर रही थी।

किरा ने एक्टिंग करियर की शुरुआत डिजी फिल्‍म अलाद्दीन से की जिसमें किरा महारानी जैसमीन का किरदार निभाया था। इस फिल्‍म को बुक माय शो ने प्रोड्यूस किया था। इसके बाद किरा ने तमिल फिल्म कूथन में अहम भूमिका निभाई।kira naraynइसके बाद 2019 में किरा ने आइकॉनिक प्‍ले माय फेयर लेडी में प्रमुख किरदार एलिजा डुलिटिल का किरदार निभाकर ऑड्रे हेपबर्न और जुली एंड्रयू की जगह भरी। इसके बाद वह माइनस वन वेब सीरीज में देविका/लावण्‍या का किरदार निभाते हुए नजर आईं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment