IPL सट्टे में नेता का बेटा हार गया बड़ी रकम, वसूली से डरकर उठाया ऐसा कदम!

 

IPL सट्टे में नेता का बेटा हार गया बड़ी रकम, वसूली से डरकर उठाया ऐसा कदम!

शहपुरा की पूर्व जनपद अध्यक्ष का बेटा आईपीएल सट्टे में बड़ी रकम हार गया था, सट्टेबाज रकम नहीं चुकाने पर उसे अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे थे, दवाब में आकर उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, ये खुलासा आत्महत्या के प्रकरण की जांच कर रही बेलखेड़ा पुलिस ने छानबीन में किया है, मामले में गांव में आईपीएल सट्टा खिलाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, कूड़ाकला पंचायत के बरपटी गांव निवासी बलपाम पटेल तथा पूर्व जनपद अध्यक्ष राधा बाई पटेल के 18 साल के बेटे अंशुल ने 31 अक्टूबर को आत्महत्या की थी।

जेवर लेने के बाद मांग रहे थे 1 लाख
पुलिस को मृतक के पिता ने बताया कि आईपीएल सट्टा खिलाने वाले गांव के दोनों युवक उनके बेटे से उधार की रकम वसूलने के लिये कई दिन से दबाव बना रहे थे, उधारी की रकम के बदले सोने का जेवर ले चुके थे, इसके साथ ही अभी 1 लाख रुपये की मांग कर रहे थे, जिससे उनका बेटा काफी परेशान था।

काफी उधार हो गया था
पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों तथा साथियों से पूछताछ की थी, जिसमें पता चला कि गांव के चंदू उर्फ चंद्रभान तथा जयपाल पटेल आईपीएल का सट्टा खेलते-खिलाते थे, इनके साथ ही अंशुल सट्टे में बड़ी रकम हार गया था, उस पर काफी उधारी हो गया था। उधार के रुपये चुकाने के लिये चंदू और जयपाल अंशुल पर लगातार दबान बना रहे थे।

घर आकर रुपये मांगे
पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन के कारण अंशुल स्कूल नहीं जा पा रहा था, 31 अक्टूबर को सुबह उसने पिता के साथ घर के कामकाज में हाथ बंटाया, सुबह 9 बजे के करीब चंदू और जयपाल घर पर आ पहुंचे और उसे डरा-धमका कर रुपये मांगे, शाम तक पैसे नहीं मिलने पर घर से उठवा लेने की धमकी दी, अंशुल मकान के ऊपरी भाग में बने कमरे में गया और फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments