IPL 2021 के लिये धोनी छोड़ेंगे सीएसके की कप्तानी, सामने आया नये कप्तान का नाम! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 November 2020

IPL 2021 के लिये धोनी छोड़ेंगे सीएसके की कप्तानी, सामने आया नये कप्तान का नाम!

 

IPL 2021 के लिये धोनी छोड़ेंगे सीएसके की कप्तानी, सामने आया नये कप्तान का नाम!

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के आखिरी लीग मुकाबले में कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने साफ कर दिया था कि उनका आईपीएल से संन्यास लेने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है, लेकिन अब उनकी कप्तानी को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि धोनी अगले सीजन के लिये फाफ डुप्लेसी को सीएसके की कप्तानी दे सकते हैं।

कप्तानी छोड़ सकते हैं
पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगड़ ने कहा कि उन्हें लगता है कि महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 में कप्तानी छोड़ सकते हैं, वो बतौर खिलाड़ी टीम में शामिल रहेंगे, उनके मुताबिक सीएसके के पास डुप्लेसी के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है, धोनी उन्हें कप्तानी दे सकते हैं।

बुरे सपने की तरह आईपीएल 2020
सीएसके के लिये आईपीएल का ये सीजन किसी बुरे सपने की तरह था, इस लीग की दूसरी सबसे सफल टीम सीएसके पहली बार प्लेऑफ तक में नहीं पहुंच पाई, टीम सातवें स्थान पर रही, जिसके बाद से ही धोनी की कप्तानी पर सवाल उठने लगे, dhoniक्रिकेट कनेक्टेड से बात करते हुए संजय बांगड़ ने कहा कि 2011 के बाद धोनी ने टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने के बारे में सोचा था, लेकिन वो जानते थे कि कुछ मुश्किल मैच आने वाले हैं, भारत को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी जाना था, उस समय कोई भी खिलाड़ी कप्तानी करने के लिये तैयार भी नहीं था, धोनी ने सही समय पर विराट कोहली को कप्तानी सौंपी, उसके बाद बतौर खिलाड़ी टीम से जुड़े रहे।

कोई और विकल्प नहीं
टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांग़ड़ का कहना है कि सीएसके के पास फाफ डुप्लेसी के अलावा कप्तानी के लिये फिलहाल कोई और विकल्प नहीं है, watson fafवहीं टीम से बाहर ऑक्शन या ट्रेडिंग में कोई भी टीम ऐसे खिलाड़ी को रिलीज नहीं करेगी, जिसके पास सीएसके का कप्तान बनने की काबिलियत हो।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment