Ind और Aus की सीरीज शुरू होने से पहले आई बड़ी खबर, क्रिकेट में फिर से वापसी कर रहे हैं श्रीसंत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

Ind और Aus की सीरीज शुरू होने से पहले आई बड़ी खबर, क्रिकेट में फिर से वापसी कर रहे हैं श्रीसंत

 

S. Sreesanth

साल 2013 में आईपीएल फिक्सिंग के आरोपी पाए गए, भारतीय टीम के मशहूर क्रिकेटर श्रीसंत (Cricketer Sreesanth) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल आरोप सिद्ध होने के बाद श्रीसंत पर 7 साल तक न खेलने को लेकर बैन लगाया गया था. जिसे झेलने के बाद अब एस श्रीसंत (S Sreesanth) दोबारा से क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हो गए हैं. जानकारी की माने तो श्रीसंत भारतीय क्रिकेट में साल 2020 और 21 के सीजन में होने वाले टूर्नामेंट के लिए वापसी करने को पूरी तरह से तैयार थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल (BCCI) की ओर से किसी भी डोमेस्टिक टूर्नामेंट को अनुमति नहीं दी गई है.

फिलहाल साल 2021 के शुरूआती महीने से जरूर बीसीसीआई डोमेस्टिक टूर्नामेंट को कराने की प्लानिंग कर रहा है. फिलहाल इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. इसलिए बीसीसीआई के फैसले का अभी भी इंतजार किया जा रहा है. लेकिन इस बीच श्रीसंत के क्रिकेट में वापसी की पूरी तैयारी हो चुकी है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को केरल रणजी ट्रॉफी टीम में चयन के दौरान बड़ा मौका मिलेगा. क्योंकि राज्य में होने वाले टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की तैयारी श्रीसंत ने कर ली है.

स्पोर्टस्टार के हवाले से आई एक रिपोर्ट की माने तो, श्रीसंत अलाप्पुझा में आयोजित होने वाले केरल प्रेजिडेंट टी-20 कप में खेलते हुए नजर आएंगे. इस समय कई राज्य बोर्ड की तरफ से टी-20 लीग कराने की तैयारी की जा रही है, जिसमें केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) में शामिल होने वाला लेटेस्ट बोर्ड है. यही नहीं स्पोर्टस्टार से हुई बातचीत में केरल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेजिडेंस सजन के वर्गीज ने खुद इस टूर्नामेंट में श्रीसंत के शामिल होने वाली खबर की आधिकारिक पुष्टि की है.

इंटरव्यू में आगे बातचीत करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि, ”हां, बिल्कुल… श्रीसंत इस टूर्नामेंट के अट्रेक्शन स्टार होंगे. इस लीग में खेलने वाले हर खिलाड़ी अलाप्पुझा के एक होटल में बायो बबल में रूकेगा. उन्होंने बताया कि, ये लीग करवाने के लिए हम दिसंबर का पहला वीक देख रहे हैं. लेकिन इसके लिए केरल सरकार से अनुमति मिलना बड़ा जरूरी है.”

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment