Ducati Multistrada 950S BS6 सुपर बाइक भारत में हुई लॉन्च जानिए क्या है कीमत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

Ducati Multistrada 950S BS6 सुपर बाइक भारत में हुई लॉन्च जानिए क्या है कीमत

 ducati

नई दिल्ली:  लग्जरी सुपरबाइक निर्माता डुकाटी ने डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950S को भारत में लॉन्च कर दिया है। Ducati Multistrada 950S BS6 इंजन और शक्तिशाली डिजाइन के साथ भारत में 15.49 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है। लाल रंग में लॉन्च होने वाली मल्टी-बाइक की बुकिंग नवंबर के दूसरे सप्ताह में शुरू होगी। यह नया मल्टीस्ट्राडा पुराने मल्टीस्ट्राडा की तुलना में उपस्थिति और डिजाइन के साथ सुविधाओं के मामले में भी अधिक उन्नत है। जिसके कारण इसकी कीमत भी लगभग 3 लाख रुपये अधिक रखी गई है।

डुकाटी  मल्टीस्ट्राडा 950 एस  की विशेषताएं 
सभी नए बीएस 6 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 एस को 937 सीसी बीएस 6 कंप्लसेंट टेस्टास्ट्रेटा एल-ट्विन इंजन के साथ लॉन्च किया गया है जो कि 9,000rpm पर 113hp की पावर और 750rpm पर 96Nm का टार्क जनरेट करता है। इस सुपरबाइक को 6 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 एस में 4 राइडिंग मोड जैसे स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और एंडुरो हैं। इसमें डुकाटी स्काईहुक इवो सेमी एक्टिव सस्पेंशन, ट्रैक्शन कंट्रोल, डुकाटी अप / डाउन क्विसीफायर, एबीएस, व्हीकल होल्ड कंट्रोल के साथ ही 5 इंच टीएफटी डिस्प्ले जैसे फीचर भी हैं।

डुकाटी  इन मल्टीस्ट्राडा 950 एस, कंपनी ने मल्टीस्ट्राडा 1260 और मल्टीस्ट्राडा 1260 एंडूरो के डिजाइन को मिलाया है, जिससे यह अधिक शक्तिशाली और आरामदायक दिखता है। इस बाइक की फ्यूल टैंक क्षमता 20 लीटर है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एफ 900 एक्सआर और ट्रायम्फ टाइगर 900 जीटी जैसी बाइक्स से होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment