‘फिल्म सिटी’ को लेकर CM योगी और ठाकरे के बीच छिड़ी जंग, जानें क्या है पूरा माज़रा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 November 2020

‘फिल्म सिटी’ को लेकर CM योगी और ठाकरे के बीच छिड़ी जंग, जानें क्या है पूरा माज़रा

 

कभी बीजेपी के साथ चोली दामन का साथ निभाने वाले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर हो चुके हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो भाजपा पर साजिश तक रचने का आरोप लगा दिया और खुद की प्रतिबद्धता का इजहार करते हुए कहा कि मेरे रहते ऐसा कतई नहीं और कभी नहीं हो सकता। खैर, अब बिना समय  गंवाए चलिए जानते हैं, क्या है पूरा माजरा?

यहां पर हम आपको बताते चले कि काफी दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने कह दिया था कि हम यूपी में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाकर दिखाएंगे। हालांकि,  पहले तो उद्धव ने उनके इस बयान पर कोई भी रिएक्शन देना गवारा न समझा, मगर अब जब वे गत दिनोंं  महाराष्ट्र में सिनेमा जगत से संबंधित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे तो फिर उन्होंने सीएम योगी के इस बयान को उद्धत करते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश ले जाकर दिखाएं।

 साजिश रची जा रही है 
इतना ही नहीं, ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सिनेमा जगत के खिलाफ साजिश रच रहे हैं, लेकिन मैं कह देता हूं कि मेरे रहते ऐसा कतई नहीं होगा। मैं इनकी मंशा को धरातल पर उतरने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बॉलीवुड की परेशानियों को दूर करने के लिए हर कदम उठा रही है। महज, कुछ लोगों की वजह से पूरे बॉलीवुड को बदनाम नहीं किया जा सकता है, मगर कई ऐसे लोग अब उभरकर सामने रहे हैं , जो बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश में जुट चुके हैं, मगर हम अपनी हर उस कोशिश को अंजाम देंगे जिससे कि बॉलीुवड को हर सुविधा मुहैया कराई जा सके।

सामना ने भी साधा निशाना 
वहीं, शिवसेना के मुखपत्र सामाना ने भी योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधाते हुए कहा कि जब कोविड और लॉकडाउन की वजह से फिल्म सिटी  बंद है , तो  वे एक नई फिल्म सिटी बनाने की बात कह रहे हैं। भला यह कहां तक गवारा है। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment