बिहार के पूर्व CM का अंदाज रहा है हरदम खास, देखें लालू प्रसाद के घर की इनसाइड तस्‍वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 November 2020

बिहार के पूर्व CM का अंदाज रहा है हरदम खास, देखें लालू प्रसाद के घर की इनसाइड तस्‍वीरें

 

बिहार के पूर्व CM का अंदाज रहा है हरदम खास, देखें लालू प्रसाद के घर की इनसाइड तस्‍वीरें

बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव का अपना ही जलवा है, लेकिन पिछले कुछ समय से बीमार लालू स्रिकय राजनीति से दूर हो गए हैं । इस बार आरजेडी की लालटेन उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने थामी है और वो पूरी कोशिश में हैं कि इस बार आरजेडी सत्‍ता में वापसी कर जाए । दो चरणों के चुनाव हो चुके हैं और अब तीसरे चरण के लिए तैयारियां जोरों पर है । बह‍रहाल पिछले कुछ दशकों में ये पहला मौका है जब विधानसभा चुनाव से लालू प्रसाद यादव नदारद हैं। इस राज्‍य की जनता ये अच्‍छे से जानती है कि एक ऐसा समय भी था जब जब लालू प्रसाद यादव के घर से ही राज्य की सत्ता चलती थी। आइए उनके घर की कुछ तस्‍वीरें आपको दिखाते हैं ।

ग्रामीण अंदाज के लिए मशहूर
राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापक लालू प्रसाद यादव के पटना वाले घर के अंदर की तस्वीरें आगे देखिए । ये तो जगजाहिर है कि लालू प्रसाद अपने गंवई अंदाज के लिए जाने जाते हैं । घर पर भी वह ऐसे ही अंदाज में दिखते हैं । उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी भी ग्रामीण परिवेश में ही रहना पसंद करती हैं । लालू यादव जहां बंडी औऱ लुंगी में रहते हैं तो वहीं राबड़ी अकसर साड़ी में ही देखी जाती हैं ।

भरा-पूरा बड़ा सा घर
जनता आंदोलन से भारतीय राजनीति में कदम रखने वाले लालू का अंदाज उनकी सफलता के साथ नहीं बदला। लालू के घर में ही गाय – भैंस भी पाली जाती है । कई बार तो वो खुद दूध निकालते भी दिखे हैं। इसके अलावा उनके घर में काफी बड़ा सा लॉन है। लॉन में एक गोल बैठक भी बनी है। जहां कई राजनीतिक दिग्गज अकसर नजर आते रहे हैं ।

पारंपरिक तरीके से बनता भोजन
लालू प्रसाद यादव के घर की छत से आई ये तस्‍वीर चर्चा में रही थी, छठ व्रत की तैयारी में लगीं राबड़ी देवी की ये फोटो उनकी बेटी मीसा भारती ने शेयर की थी। वहीं तेज प्रताप यादव भी घर के अंदर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अपनी मां के साथ वो अकसर तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment