नीतीश कुमार के घर में इन ‘बाबा’ की है सीधी एंट्री, CM हाउस और बिहार के सभी अफसर से जान-पहचान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 November 2020

नीतीश कुमार के घर में इन ‘बाबा’ की है सीधी एंट्री, CM हाउस और बिहार के सभी अफसर से जान-पहचान

 

नीतीश कुमार के घर में इन ‘बाबा’ की है सीधी एंट्री, CM हाउस और बिहार के सभी अफसर से जान-पहचान

बिहार के 37वें मुख्‍यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार की सत्‍ता पर काबिज हो गए हैं, उनके राजनीति करियर में उनकी निजी जिंदगी की चर्चा बहुत कम होती है । नीतीश के परिवार के सदस्य भी राजनीति की लाइमलाइट से कोसों दूर नजर आते हैं । नीतीश के इकलौते बेटे निशांत कुमारस्‍पष्‍ट कहते हैं कि उनका राजनीति में आने का कोई मन नहीं है। वहीं नीतीश से जुड़े एक बुजुर्ग शख्स भी हैं, जो खबरों में हैं ।

परिवार के सदस्‍य नहीं लेकिन है बहुत खास
हालांकि ये बुजुर्ग नीतीश कुमार के परिवार के सदस्य नहीं हैं, फिर भी सीएम आवास में इनकी डायरेक्ट एंट्री हैं । पिछले दिनों इनकी खबरें भी बनीं । कौन हैं ये आपको बताते हैं । नीतीश कुमार का जन्म पटना के बख्तियारपुर में हुआ है लेकिन उनका पैतृक घर नालंदा जिले के कल्याण बिगहा गांव में है, औश्र इसी घर की देखभाल करते हैं ये शख्‍स ।

गांव से है लगाव
नीतीश कुमार अपने गांव बचपन में खूब जाया करते थे। हालांकि नीतीश कुमार के गांव वाले घर में रहने वाला अब कोई नहीं है। ऐसे में घऱ की सालों से रखवाली करते हैं सीताराम नाम के एक बुजुर्ग। एक इंटरव्यू में सीताराम ने बताया कि वह पिछले 65 सालों से नीतीश कुमार के परिवार के साथ जुड़े हुए हैं और उनके घर की रखवाली करते हैं।

सीएम हाउस में सीधी एंट्री
सीताराम बताते हैं कि बिहार के सीएम हाउस में जहां नीतीश कुमार रहते हैं वहां उनकी सीधी एंट्री है। उन्हें कोई रोकता नहीं है। एंट्री से पहले उनकी कोई जांच नहीं होती है। सीताराम ने ये भी बताय़ा कि उन्‍हें कोई रोकता टोकता नहीं है । उन्‍होंने कहाNitish कि एंट्री के साथ ही अगर नीतीश कुमार हमें देख लेते हैं, तो वह बात करने लगते हैं।सीताराम बताते हैं कि बिहार के ज्यादातर अफसर उन्हें पहचानते हैं। वो शुरू से ही नीतीश कुमार की घर की रखवाली कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment